भोजपुरी फिल्म की 'सनी लियोनी' कही जाने वाली 'पल्लवी सिंह' का यह गाना हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar402796

भोजपुरी फिल्म की 'सनी लियोनी' कही जाने वाली 'पल्लवी सिंह' का यह गाना हो रहा वायरल

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा पल्लवी सिंह जिसे भोजपुरी फिल्म की सनी लियोनी कहा जाता है. पल्लवी सिंह उर्फ सनी सिंह का गाना 'बाटें दारू बिहार में बैन' खूब धमाल मचा रहा है. यह गाना इन दिनों लोगों के जुबान पर छाया हुआ है.

पल्लवी सिंह का नया गाना काफी पसंद किया जा रहा है. (फोटो साभारः YouTube)

पटनाः भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा पल्लवी सिंह जिसे भोजपुरी फिल्म की सनी लियोनी कहा जाता है. पल्लवी सिंह उर्फ सनी सिंह का गाना 'बाटें दारू बिहार में बैन' खूब धमाल मचा रहा है. यह गाना इन दिनों लोगों के जुबान पर छाया हुआ है. यही नहीं यूपी-बिहार में शादी-बारातों में भी यह गाना खूब पसंत किया जा रहा है.

'बाटें दारू बिहार में बैन' गाने में पल्लवी सिंह काफी बोल्ड नजर आ रही है. वैसे भी उन्हें भोजपुरी फिल्म की सनी लियोनी कहा जाता है और युवाओं को उनकी एक्टिंग काफी पसंद है. अब नये गाने में भी उनके डांस को काफी पसंद किया जा रहा है. यूपी-बिहार के अलावा देश के अन्य हिस्सों में भी यह गाना काफी सुना जा रहा है.

सोशल मीडिया पर यह गाना वायरल हो चुका है. वहीं, यू-ट्यूब पर भी इसे 826,573 व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में पल्लवी सिंह ऋषभ के साथ नजर आ रहे हैं. उनके साथ ठुमके का अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है. 

पल्लवी सिंह ने भोजपुरी के कई स्टारों के साथ काम किया है. अब ऋषभ के साथ उनके गाने को यू-ट्यूब और सोशल मीडिया पर काफी व्यूज मिल रहा है. 

बता दें की पल्लवी सिंह भोजपुरी फिल्म में सनी लियोनी के नाम से ज्यादा जानी जाती है. पल्लवी सिंह भी खुद को सनी लियोनी जैसी दिखना पसंद करती है. इसलिए उन्होंने अपना नाम बदलकर सनी सिंह रख लिया.