खेसारीलाल का 'ठीक है...' वाला गीत सुनकर बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Advertisement

खेसारीलाल का 'ठीक है...' वाला गीत सुनकर बेकाबू हुई भीड़, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बोकारो के पुस्तकालय मैदान में भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ जुटी.

बोकारो में खेसारीलाल यादव के कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू.

बोकारो : भोजपुरी सिने स्टार खेसारीलाल यादव के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ. इससे वहां भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गई. भीड़ को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को लाठी भाजनी पड़ी. परिस्थिति ऐसी हो गई कि कार्यक्रम को कुछ देर के लिए बंद कराना पड़ गया. इस दौरान भोजपुरी कलाकार और गायक खेसारीलाल यादव लोगों से शांति की अपील करते रहे, लेकिन उनकी एक ना चली. यह कार्यक्रम बोकारो के पुस्तकालय मैदान में आयोजित की गई थी.

बोकारो के सेक्टर पांच के पुस्तकालय मैदान में भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम को देखने के लिए भारी संख्या में भीड़ जुटी. कार्यक्रम को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग आए थे. प्रशासन को भीड़ को नियंत्रित करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

fallback

बोकारो के सेक्टर 9 के रामडीद मोड़ पर वेष्णवी काली मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा सोमवार यानी 19 तारीख को की गई. इस मौके पर जागरण और भक्ति कार्यक्रम के लिए खेसारीलाल यादव आए थे. भीड़ को नियंत्रित करने के लिए मशक्त करनी पड़ी. कार्यकर्म में चार मजिस्ट्रेट की निगरानी में 100 से ज्यादा पुलिस के जवानों को तैनात किया गया.

कार्यक्रम की शुरूआत कला एवं संस्कृति मंत्री अमर बाउरी, बोकारो के विधायक बिरंची नारायण, बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो, धनबाद के विधायक, बोकारो के मेयर भोलू पासवान ने किया. भारी संख्या में जुटे भीड़ को देखकर उत्साहित खेसारीलाल यादव ने कार्यक्रम की शुरुआत अपने वायरल गीत 'ठीक है' से किया. उत्साही भीड़ ने भी जवाब में 'ठीक है' कहा. 

खेसारीलाल यादव ने अपने गाए हुए एक से बढ़कर गीत गाए. दर्शकों की सर्वाधिक उत्सुकता 'नून रोटी खाएंगे...' वाले गाने को सुनने में थी.