पप्पू यादव ने बीजेपी पर लगाया चुनाव चिन्ह बदलवाने का आरोप, PM-CM पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar748534

पप्पू यादव ने बीजेपी पर लगाया चुनाव चिन्ह बदलवाने का आरोप, PM-CM पर साधा निशाना

जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव लगातार बिहार सरकार पर निशाना साध रहे हैं. अब पप्पू यादव ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा है कि साजिश के तहत उनका चुनाव चिह्न बदला गया है. 

पप्पू यादव ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा है कि साजिश के तहत उनका चुनाव चिह्न बदला गया है.(फाइल फोटो)

पटना: जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव लगातार बिहार सरकार पर निशाना साध रहे हैं. पप्पू यादव ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाते हुए कहा है कि साजिश के तहत उनका चुनाव चिह्न बदला गया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी के इशारे पर चुनाव चिन्ह छीना गया है. 

पप्पू यादव ने कहा है कि हॉकी बॉल चुनाव चिन्ह सबके जेहन में था. मैं कैची से सब की बदजुबान काटूंगा. कैची से ही लोगों की समस्याओं से मुक्ति दिलाऊंगा. आपराधिक तत्वो पर कैंची चलेगी. साथ ही पप्पू यादव ने लालू यादव से अपील की है कि वो अपने दल के किसी दलित या कुशवाहा को सीएम पद का नाम घोषित करें.

साथ ही उन्होंने कांग्रेस से भी अपील की है कि एलजेपी से पार्टी बात करे. वहीं, दरभंगा में एम्स बनाने पर पप्पू यादव ने कहा कि चुनाव के पहले इस तरह का शिलान्यास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बंद करना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले बिहार की जीएसटी के 1 लाख 60 हजार रुपये पहले दे दे लेकिन इस पर वो चुप है. 

उन्होंने कहा कि बिहार सरकार और केंद्र सरकार के पास पैसे नहीं है. कर्मियों के वेतन और पेंशन के लिए पैसे बिहार सरकार के पास नहीं हैं. इस पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार को स्पष्ट बयान देना चाहिए.