पप्पू यादव ने बिहार के कई बड़े नेताओं के खिलाफ दिया विवादित बयान, मच सकता है बवाल

पप्पू यादव ने बड़े नेतआों समेत विधायक, सांसद सभी को लेकर विवादित बयान दिया है.

पप्पू यादव ने बिहार के कई बड़े नेताओं के खिलाफ दिया विवादित बयान, मच सकता है बवाल
पप्पू यादव ने नेताओं को लेकर विवादित बयान दिया है. (फाइल फोटो)

पटनाः आगामी चुनाव को लेकर बयानबाजी का दौर जारी है. लेकिन चुनावी बयानबाजी में नेता ऐसे बेतुका और आपत्तिजनक बयानों का इस्तेमाल कर रहे हैं. जिससे जनता भी सुनकर दंग हो जाती है. वहीं, इससे सियासी बवाल अलग ही मचा रहता है. ताजा मामला जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव से जुड़ा है. उन्होंने बिहार के कई बड़े नेताओं के खिलाफ विवादित बयान दिया है. ऐसे में राजनीतिक बवाल मचना तय है.

जन अधिकार पार्टी के नेता पप्पू यादव ने सुर्खियों में बने रहने के लिए आए दिन कोई न कोई बयान देते रहते हैं. पप्पू यादव अब बिहार के सभी नेताओं के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. वह महागठबंधन से लेकर एनडीए नेताओं के खिलाफ बयान दे रहे हैं साथ ही विवादित बोल का भी इस्तेमाल कर रहे हैं.

सांसद पप्पू यादव ने बिहार के सभी नेतआों को लेकर आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया है. उन्होंने ऐसा विवादित बोल बोले हैं जिसे हम अपनी खबर में लिख नहीं सकते हैं. ऐसे शब्दों का उपयोग किया गया है जिसे हम अपनी खबर में लिखना भी ठीक नहीं समझते हैं. वहीं, सभी नेताओं पर उन्होंने जातीय उन्माद फैलाने का भी आरोप लगाया है.

दरअसल, पप्पू यादव बुधवार को छपरा पहुंचे थे. हाल ही में छपरा में डॉक्टर के भतीजे का अपहरम कर हत्या कर दी गई थी. पप्पू यादव मृतक बच्चे के परिजनों से मिलने के लिए पहुंचे थे. उन्होंने बिहार में हो रहे अपराधिक घटनाओं को लेकर आवाज उठाने की बात कही. साथ ही गोलू की हत्या की न्यायिक जांच करवाने की मांग की.

वहीं, पप्पू यादव छपरा में प्रशासन और यहां के जन प्रतिनिधियों पर काफी तल्ख दिखे, इसी तल्खी में उन्होंने लालू परिवार, राजीव प्रताप रूडी, राम विलास पासवान, नित्यानंद राय, रघुवंस प्रसाद सिंह समेत उपेंद्र कुशवाहा पर भी जमकर निशाना साधा. यहां तक की उन्होंने कहा सभी नेताओं के खिलाफ विवादित शब्द के साथ बयान देते हुए कहा कि ऐसे नेता होते हुए भी अपराध बढ़ रहा है.