close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को बताया सोशल इंजीनियरिंग का माहिर खिलाड़ी

इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुनार के उस फैसले को बुद्धिमानी वाला बताया है, जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार में शामिल होने से इनकार कर दिया.

बिहार : पप्पू यादव ने नीतीश कुमार को बताया सोशल इंजीनियरिंग का माहिर खिलाड़ी
पप्पू यादव ने की नीतीश कुमार की तारीफ. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/मधेपुरा : जन अधिकार पार्टी (जाप) के संरक्षक पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ की है. पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने आज जो फैसला लिया है उससे यह साबित होता है कि वह सोशल इंजीनियरिंग के माहिर खिलाड़ी हैं. पप्पू के मुताबिक, नीतीश कुमार यह संदेश देने में भी कामयाब रहे हैं कि वह जरूरत पड़ने पर अपने एजेंडे को लेकर भविष्य में भी मजबूत रुख अख्तियार कर सकते हैं.

ज्ञात हो कि इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने नीतीश कुनार के उस फैसले को बुद्धिमानी वाला बताया है, जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार में शामिल होने से इनकार कर दिया. वरिष्ठ आरजेडी नेता ने कहा कि रामविलास पासवान की पार्टी लाक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) से सिर्फ 6 सांसद जीते उन्हें एक मंत्री पद और जेडीयू के 16 सांसद जीते हैं बावजूद उन्हें भी सिर्फ एक पद. यह तो 'अंधेर नगरी' वाली बात हो गई.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि नीतीश कुमार ने परहेज किया और सांकेतिक रूप से मंत्री पद स्वीकार नहीं किया. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अभी सहन कर जाते तो 303 सीटें जीतने वाली बीजेपी के सिर पर जो अहंकार है उसके कारण जेडीयू को काफी दबना पड़ता.

आरजेडी नेता ने कहा कि नीतीश कुमार चतुर आदमी हैं. उन्होंने बुद्धिमानी से काम किया है कि मंत्रिमंडल में शामिल होने इनकार कर दिया. उन्होंने दावा किया कि केंद्र सरकार अधिक दिनों तक चलने वाली नहीं है.