close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पप्पू यादव का बड़ा बयान, कहा - अगर NDA को हराना है तो आरजेडी को आगे आना होगा

पप्पू यादव ने कहा कि लालू प्रसाद की आरजेडी को महागठबंधन में आगे आने की जरूरत है, जिससे महागठबंधन परिपक्व हो और एनडीए के खिलाफ मजबूती से लड़ा जा सके.

पप्पू यादव का बड़ा बयान, कहा - अगर NDA को हराना है तो आरजेडी को आगे आना होगा
उन्होंने इशारों ही इशारों में जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि आज ऐसे लोग जॉर्ज के निधन पर आंसू बहा रहे हैं, जिन लोगों ने जॉर्ज को छोड़ा था.

पटना: जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने मंगलवार को कहा कि अगर बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को हराना है, तो लालू प्रसाद की आरजेडी को महागठबंधन में आगे आने की जरूरत है, जिससे महागठबंधन परिपक्व हो और एनडीए के खिलाफ मजबूती से लड़ा जा सके. पप्पू मंगलवार को पटना स्थित आवास पर एक प्रेस वार्ता में कहा कि 'फैमली प्राइवेट लिमिटेड' से ऊपर उठकर लालू की आरजेडी को आगे आने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि आज देशभर में बिहार ही ऐसा राज्य है, जहां एनडीए मजबूत हो रहा है. 

कांग्रेस को देश की सबसे बड़ी पार्टी बताते हुए सांसद ने कहा कि भाजपा का प्रभाव आज सिर्फ हिंदी भाषी क्षेत्रों में है, जबकि कांग्रेस एक स्वाभाविक पार्टी है, जो देश के सभी क्षेत्रों में प्रभावशाली है. सांसद ने तीन फरवरी को पटना में कांग्रेस की आयोजित रैली को नैतिक समर्थन देने की बात कही. पूर्व रक्षा मंत्री जॉर्ज फर्नांडिस के निधन पर शोक व्यक्त व्यक्त करते हुए उन्होंने जॉर्ज को आजाद भारत में संघर्ष और क्रांति के प्रतीक बताया. 

उन्होंने इशारों ही इशारों में जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि आज ऐसे लोग जॉर्ज के निधन पर आंसू बहा रहे हैं, जिन लोगों ने जॉर्ज को छोड़ा था. उन्होंने जोर देकर कहा कि बिहार के किसी नेताओं को ये अधिकार नहीं है कि वे जॉर्ज को श्रद्धांजलि दे. 

पप्पू यादव ने नेताओं को भारत रत्न दिए जाने का विरोध करते हुए कहा कि हिंदू, मुसलमान व आरक्षण और क्षेत्रीय नफरत फैलाकर वोट लेने वालों को भारत रत्न क्यों दिया जाए. उन्होंने कहा कि अन्य लोगों को भारत रत्न मिले, इस पर कोई सवाल नहीं है, परंतु वोट, सियासत और सत्ता के लिए भारत रत्न चुना जाए, यह दूर्भाग्यपूर्ण है. उन्होंने 26 जनवरी और 15 अगस्त में होने वाले कार्यक्रम के खर्च का ऑडिट कराने की मांग की.