बाढ़: टिकट नहीं मिलने पर यात्री का फूटा गुस्सा, समर्थकों संग काउंटर पर काटा बवाल

पहले यात्री ने रेल पुलिस कार्यालय पहुंचकर हंगामा किया. फिर रेलवे पैनल में जाकर फाइलों को छेड़ने तक की धमकी दी. इससे भी मन नहीं भरा तो फिर अपने समर्थकों के साथ जमकर टिकट काउंटर पर बवाल काटा.

बाढ़: टिकट नहीं मिलने पर यात्री का फूटा गुस्सा, समर्थकों संग काउंटर पर काटा बवाल
यात्री ने टिकट काउंटर पर बवाल काटा. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बाढ़: बिहार के बाढ़ रेलवे आरक्षण टिकट काउंटर पर बाहरी दलाल एक तरफ वर्चस्व की लड़ाई लड़ने का काम कर रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ लगातार कई दिनों से आरक्षण टिकट लाइन में खड़े होने के बावजूद भी जब यात्री को टिकट नहीं मिला तो उसका गुस्सा बम की तरह फट गया.

इसके बाद एक यात्री ने जमकर बवाल काटना शुरू कर दिया. पहले उसने रेल पुलिस कार्यालय पहुंचकर हंगामा किया. फिर रेलवे पैनल में जाकर फाइलों को छेड़ने तक की धमकी दी. इससे भी मन नहीं भरा तो फिर अपने समर्थकों के साथ जमकर टिकट काउंटर पर बवाल काटा.

इस कारण करीब आधे घंटे तक रेलवे काउंटर को बंद कर दिया. वहीं, दूसरी तरफ आरपीएफ (RPF) और जीआरपी (GRP) के जवान आए, लेकिन यात्री के गुस्से के सामने वह भी टिक नहीं सके और उन्हें बैरंग वापस लौटना पड़ा.

जानकारी के मुताबिक, यात्रियों का जत्था करीब 1 घंटे तक स्टेशन पर बवाव करता था. इस दौरान वहां काफी संख्या में लोग जुट गए. आपको बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जहां रेलवे टिकट काउंटर पर इस तरह का मामला सामने आया है. इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं.