पटना: बिहार के जमुई में राजद नेता तेजस्वी यादव की चुनावी सभा में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान और उनके परिवार को अपशब्द कहे जाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को लेकर लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा कि तेजस्वी यादव के व्यवहार से दुखी हूं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, जमुई क्षेत्र का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें तेजस्वी यादव मंच पर भाषण देते दिख रहे हैं और नीचे से राजद कार्यकर्ताओं द्वारा चिराग और उनके परिवार को लेकर भद्दी-भद्दी बातें कही जा रही है. हालांकि, इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि हम नहीं कर रहे है. वीडियो के संज्ञान में आने के बाद चिराग पासवान ने कहा कि वे तेजस्वी यादव से दु:खी हैं. उन्होंने तेजस्वी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि उस मंच पर मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव खड़े थे. तेजस्वी से मेरा रिश्ता काफी पुराना है. हम दोनों अलग-अलग राजनीतिक खेमे में हैं. लेकिन, इस कारण हमलोग एक-दूसरे के परिवार को गाली तो नहीं देंगे न.


उन्होंने तेजस्वी की मां को अपनी मां बताते हुए कहा कि मैं ईमानदारी से कहता हूं कि मेरे सामने तेजस्वी यादव के परिवार के खिलाफ कोई कुछ बोलेगा तो मैं मुंहतोड़ जवाब दूंगा, मैं बर्दाश्त नहीं करुंगा. मेरी राजनीति एक तरफ है, लेकिन वह मेरे परिवार हैं. लालू मेरे पिता के समकक्ष रहे हैं. उनके साथ उन्होंने काम किया है. दोनों परिवार के साथ आपस में गहरा संबंध रहा है. उन्होंने यहां तक कहा कि राजद की प्रत्याशी महिला हैं, क्या वे ऐसे ही किसी महिला के लिए सुनेंगी.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए-  RJD को बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता बुलो मंडल ने पार्टी से दिया इस्तीफा, JDU में हो सकते हैं शामिल