Har Har Mahadev Movie 2022: अभिनेता शरद केलकर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'हर हर महादेव' को लेकर काफी चर्चा में हैं. यह फिल्म एक वास्तविक लड़ाई की प्रेरक कहानी के बारे में है. जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज के सेनापति बाजी प्रभु देशपांडे के नेतृत्व में केवल 300 सैनिकों ने 12,000 दुश्मन सैनिकों से लड़ाई लड़ी और जीत हासिल की, भले ही उन्होंने अपनी जीत के लिए जान दे दी. इस फिल्म में सुबोध भावे छत्रपति शिवाजी महाराज और शरद केलकर बाजी प्रभु देशपांडे के रूप में हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म के लिए 2012 में लिखी स्क्रिप्ट
फिल्म के निर्देशक अभिजीत देशपांडे को स्क्रिप्ट के अनुसंधान और विकास के लिए 10 साल समर्पित करने पड़े. उन्होंने इस फिल्म के लिए 2012 में स्क्रिप्ट लिखी थी और तब से स्क्रिप्ट में कई बदलाव देखने को मिले हैं. उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने एक बयान में कहा, पिछले चार सालों से, मैं फिल्म बनाने में लगा हुआ हूं. यह 10 साल की यात्रा है, लेकिन मैं खुश हूं.


25 अक्टूबर को होगी रिलीज 
निर्देशक ने आगे साझा किया, तकनीकी टीम के कारण, मेरे निर्माता और मेरे अभिनेताओं के समर्थन के कारण, मैं एक ऐसा पैमाना लेकर आया हूं. जिस पर मुझे गर्व हो सकता है. बेशक, कंटेंट कुछ ऐसा है जो है महत्वपूर्ण है. लेकिन आज के समय में, अगर हम एक फिल्म को एक महान नाट्य अनुभव बनाना चाहते हैं, तो हमें इसके तकनीकी पहलू पर काम करने की जरूरत है. इसके कैनवास पर, संगीत और सभ्यता है. मुझे खुशी है कि जो कुछ भी आया है वह एक ऐसा उत्पाद है जिस पर हम सभी गर्व महसूस करेंगे. फिल्म में सुबोध भावे, शरद केलकर, अमृता खानविलकर और सायली संजीव हैं और यह 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. 


इनपुट-आईएएनएस


यह भी पढ़ें- Love You Loktantra Review: पॉलिटिकल सटायर 'लव यू लोकतंत्र' आज की राजनीति पर बनी कॉमिक फिल्म