क्या तेजस्वी यादव बनेंगे मुख्यमंत्री? AIMIM के बिहार अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने दिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1584444

क्या तेजस्वी यादव बनेंगे मुख्यमंत्री? AIMIM के बिहार अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने दिया जवाब

बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन की 25 फरवरी को पूर्णिया में महारैली होने वाली है.उससे पहले एआईएमआईएम ने महागठबंधन पर जोरदार निशाना साधा है पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने कहा कि रैली के जरिए वे लोग हमको ख्वाब दिखा रहे हैं .

 (फाइल फोटो)

Patna:  बिहार में सत्तारूढ़ महागठबंधन की 25 फरवरी को पूर्णिया में महारैली होने वाली है. उससे पहले एआईएमआईएम ने महागठबंधन पर जोरदार निशाना साधा है पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल इमान ने कहा कि रैली के जरिए वे लोग हमको ख्वाब दिखा रहे हैं .

खुद को पहले आईने में देखना चाहिए

उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जब बाबरी मस्जिद टूटी तो कौन लोग कहां थे, जब बाबरी मस्जिद का फैसला आया तो कौन लोग कहां थे, जब गुजरात जलता था तो कौन लोग कहां थे, और यह लोग फिर इकट्ठा होकर हमारी पार्टी को भाजपा का बी टीम बताएंगे. उन्होंने कहा कि इन नेताओं को दूसरों पर आरोप लगाने से पहले खुद को आईने में देख लेना चाहिए कल तक भाजपा के साथ कौन था, किसने हमारे पार्टी के 4 विधायकों को तोड़कर सरकार बनाई है.

विरोधी एकजुट के लिए तैयार नहीं

इमान ने कहा कि मैं लगातार सीमांचल के लिए सड़क से सदन तक संघर्ष किया हूं. सीमांचल के एक एक मुद्दा चाहे नदी कटाव का हो या विस्थापित का मुद्दा हो या पलायन या फिर उर्दू शिक्षक का मामला हो या मदरसा एवं अलीगढ़ शाखा के लिए फंड का मामला हो मैंने हर वक्त सदन में इन मुद्दों को उठाने का काम किया हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनना चाहिए और भाजपा विरोधियों को एकजुट होना चाहिए, लेकिन विरोधी एकजुट के लिए तैयार नहीं है.

उन्होंने कहा कि इन लोगों का नियत भी साफ नहीं है, हर कोई अपनी अपनी सरदारी के लिए लड़ रहे हैं. सभी प्रधानमंत्री बनने का ख्वाब देख रहे हैं, चाहे नीतीश कुमार हो या ममता बनर्जी या फिर राहुल गांधी. यह लोग बस्ती में लगी आग बुझाना नहीं चाहते केवल अपने पानी से आग बुझा कर खुद की सरदारी पेश करना चाहते हैं.

तेजस्वी यादव की ताजपोशी को लेकर दिया जवाब

पत्रकारों द्वारा मार्च से पूर्व तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने से संबंधित प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि बेमेल शादी होती है तो शोहर और बीवी में तकरार होती है, ठीक इसी तरह तेजस्वी यादव की ताजपोशी के बाद भी तकरार तय है. 

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news