22 September Ank Rashifal: अंक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार प्रत्येक व्यक्ति का एक विशेष मूलांक होता है, जो उसके स्वभाव और भविष्य से जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकारियां देता है. दैनिक अंक राशिफल ग्रहों की स्थिति और उनकी चाल पर आधारित होता है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार आइए जानते हैं 22 सितंबर 2024 के अंक राशिफल के अनुसार विभिन्न मूलांकों का भविष्य.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मूलांक 1
मूलांक 1 वालों के लिए रविवार का दिन चुनौतीपूर्ण हो सकता है. काम का दबाव महसूस हो सकता है, इसलिए इसे ज्यादा न लें. आर्थिक निवेश सोच-समझकर करें. प्यार के मामलों में थोड़ी सावधानी बरतें. शिक्षा के क्षेत्र में थोड़ी असंतोषजनक स्थिति हो सकती है, लेकिन यह सब अस्थायी है.


मूलांक 2
मूलांक 2 वालों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा. भगवान को याद करके दिन की शुरुआत करें, लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होते दिख सकते हैं. परिवार में शादी की बात हो सकती है. इनकम के नए रास्ते भी मिल सकते हैं. किसी भी तरह की लड़ाई-झगड़े से दूर रहें.


मूलांक 3
मूलांक 3 वालों के लिए यह रविवार अच्छे परिणाम लेकर आएगा. ऑफिस में सीनियर से बातचीत बढ़ सकती है और पुराने दोस्तों से मिलने का मौका मिल सकता है. घर में कार खरीदने की योजना बन सकती है. प्यार के मामलों में आपको ध्यान रखना चाहिए कि कोई आपका फायदा न उठाए.


मूलांक 4
मूलांक 4 वालों के लिए रविवार मिला-जुला रहेगा. नौकरी के सिलसिले में किसी दूसरे राज्य जाना पड़ सकता है. शिक्षा के क्षेत्र में बड़ी सफलता मिल सकती है. परिवार के लोग आपसे खुश रहेंगे.


मूलांक 5
मूलांक 5 वालों के लिए यह रविवार थोड़ा व्यस्त रह सकता है. दिन भर घर के कामों से बाहर रहना पड़ सकता है, लेकिन शाम को परिवार के साथ समय बिताना अच्छा रहेगा. यदि कोई बात मन में चल रही है, तो उसे किसी से शेयर करने से समाधान मिल सकता है.


मूलांक 6
मूलांक 6 वालों के लिए रविवार आर्थिक लाभ का दिन हो सकता है. प्यार के मामलों में भी अच्छा समय रहेगा. शादीशुदा लोगों के लिए दिन खास हो सकता है, लेकिन बाहर के खाने से बचें, वरना स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है.


मूलांक 7
मूलांक 7 वालों के लिए रविवार मनोरंजन से भरा रहेगा. परिवार के साथ बाहर घूमने का प्लान बन सकता है. निवेश से बचें और अपनी सेहत का खास ख्याल रखें.


मूलांक 8
मूलांक 8 वालों के लिए रविवार का दिन सामान्य रहेगा. प्रेम के मामले में चीज़ें सामान्य रहेंगी. जीवन साथी के साथ झगड़े से बचें. माता-पिता की सेहत को लेकर थोड़ा चिंतित रह सकते हैं.


मूलांक 9
मूलांक 9 वालों के लिए रविवार का दिन लाभदायक रहेगा. शिक्षा के क्षेत्र में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. किसी भी गलत काम से दूर रहें, 
समय आपके अनुकूल रहेगा.


ये भी पढ़िए- Aaj Ka Rashifal : गुरु और चंद्रमा से वृषभ राशि में बन रहा गजकेसरी योग, व्यापार में इन 4 राशियों को होगा लाभ