Bank Jobs 2023: बैंक में नौकरी हासिल करने का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकेंसी, 12 फरवरी तक करें आवेदन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1564047

Bank Jobs 2023: बैंक में नौकरी हासिल करने का सुनहरा मौका, निकली बंपर वैकेंसी, 12 फरवरी तक करें आवेदन

Bank Jobs 2023: बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में स्पेशलिस्ट ऑफिसर पद भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इसके लिए आवेदक यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की वेबसाइट Unionbankofindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. कुल 42 पर भर्ती होगी.

 (फाइल फोटो)

Patna: Bank Jobs 2023: बैंक में नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया में स्पेशलिस्ट ऑफिसर पद भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है. इसके लिए आवेदक यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की वेबसाइट Unionbankofindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. कुल 42 पर भर्ती होगी. इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया  23 जनवरी से शुरू हुई है. आवेदन करने की लास्ट डेट12 फरवरी 2023 है.

वैकेंसी डिटेल

चीफ मैनेजर (सीए)-3
सीनियर मैनेजर (क्रेडिट ऑफिसर)-34
मैनेजर (क्रेडिट ऑफिसर)-5

योग्यता

यूनियन बैंक में स्पेशलिस्ट ऑफिसर कैटेगरी के पदों पर भर्ती के लिए योग्यताएं अलग-अलग है. ऐसे में शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा सहित अन्य जानकारियों के आप नोटिफिकेशन देख सकते हैं.

प्रोसेस

यूनियन बैंक में स्पेशल ऑफिसर पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा या इंटरव्यू के आधार पर होगा. यह आवेदकों की संख्या पर निर्भर रहेगा. अधिक आवेदन होने पर ऑनलाइन लिखित परीक्षा और ग्रुप डिक्शन हो सकता है. उम्मीदवारों का प्रत्येक चरण में पास होना जरूरी है. 

आवेदन शुल्क

सामान्य और ओबीसी- 850 रुपये
एससी और एसटी- 150 रुपये

 

Trending news