पटना : भोजपुर जिले में एक तरफ जहां पुलिस लगातार अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है, तो वहीं दूसरी तरफ यहां पर अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला बिहिया थाना क्षेत्र के सुंदरपुर बाजार गांव का है, जहां पर महज 6 कट्ठे जमीन के लिए अपने ही पाटीदारों के साथ गोलीबारी की घटना में एक परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घायलों के अनुसार महज 6 कट्ठा जमीन के लिए अपने पाटीदारों के साथ पिछले कई महीनों से विवाद चला रहा था. वही खेत जोतने जाने पर पाटीदारों ने खदेड़ कर परिवार के 4 लोगों को गोली मारी दी. जिसमें एक महिला भी शामिल है. घायलों में पुकारों देवी कृष्णा राय और हीरालाल राय शामिल समेत एक युवक है. जिसमें हीरालाल राय की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वही सभी घायलों का इलाज आरा के एक निजी अस्पताल में चल रहा है.  घटना की जानकारी मिलते ही बिहिया थाना पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने पीड़ित परिवार को अश्वासन दिया है कि इस घटना में शामिल बदमाशों को पकड़ने में लग गई है. उन्हीं घटना के बारे में फिलहाल पुलिस ने तत्काल कुछ भी कहने से इनकार किया है.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़ित परिवार की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है और हर एक बारीकी पर नजर रखी जा रही है. पुलिस का दावा है कि पुलिस की टीम अपराधियों को पकड़ने में जुट गई है, जल्द ही अन्य अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. जिले में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया है, देर रात जिले की सड़कों पर गश्त करेगी.


इनपुट- मनीष कुमार


ये भी पढ़िए- कुढ़नी उपचुनाव 2022: अनिल सहनी ने नीतीश से पूछा सवाल, EBC को क्यों नहीं दिया टिकट