Bigg Boss 16 Contestants list: Bigg Boss 16 में शामिल होंगे ये गुमनाम सितारे, देखें लिस्ट
Advertisement

Bigg Boss 16 Contestants list: Bigg Boss 16 में शामिल होंगे ये गुमनाम सितारे, देखें लिस्ट

Bigg Boss 16 Contestants list: मशहूर टीवी रियलिटी शो Bigg Boss 16 की शुरुआत आज से होने जा रही है. यह दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए एक बार फिर से कलर्स टीवी पर वापस आ रहा है. इस साल बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट की लिस्ट में कई मशहूर चेहरे शामिल हैं. 

(फाइल फोटो)

Bigg Boss 16 Contestants list: मशहूर टीवी रियलिटी शो Bigg Boss 16 की शुरुआत आज से होने जा रही है. यह दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए एक बार फिर से कलर्स टीवी पर वापस आ रहा है. इस साल बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट की लिस्ट में कई मशहूर चेहरे शामिल हैं. इसके अलावा कई ऐसे चेहरे भी जिनका विवादों से पुराना संबंध है. वहीं, बताया जा रहा है कि Bigg Boss खुद कंटेस्टेंट के साथ गेम खेलेंगे. जिससे शो का मजा दोगुना होगा. तो आइये जानते हैं Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट की लिस्ट के बारे में कि इस बार किन चेहरों को जगह मिल रही है. 

Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट के नाम
इस साल Bigg Boss 16 में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट में कई मशहूर लोगों के नाम शामिल हैं.
1. सिंगर अब्दुल रोजिक
2.निमरत कौर
3.सुम्बुल तौकीर
4.गौतम विग
5.मदिराक्षी मुंडले
6.शालीन भानोत
7.टीना दत्ता
8.श्रीजिता डे 
9.फिल्म मेकर साजिद खान
10.रैपर एमसी स्टैन
11.सौंदर्या शर्मा
12.बिग बॉस मराठी सीजन 2 के विनर शिव ठाकरे
13. मान्या सिंह

हर बार की तरह बॉलीवुड के सुपरस्टार भाईजान सलमान खान इस शो को होस्ट करेंगे. वहीं, इस बार शनिवार के वार की जगह शुक्रवार का दिन निर्धारित किया गया है. जैसा कि हर साल यह शो 100 दिनों से चलता है. लेकिन दर्शकों की दिलचस्पी और शो की टीआरपी के आधार पर इसे जल्दी या भी आगे बढ़ाया जाता है. हालांकि अभी तक बीते तीन सालों से यह शो 4 महीने तक चलता है. 

बता दें, इस रियलिटी शो में अलग अलग प्लेटफॉर्म के कलाकार हिस्सा लेते हैं. साथ ही सभी 100 दिनों या उससे ज्यादा समय तक एक साथ रहते हैं. दर्शक अपने पसंदीदा एक्टर और एक्ट्रेस को अलग अंदाज में देखते हैं. वहीं, इस शो के दौरान सभी कलाकारों पर कैमरे के जरिए  Bigg Boss के द्वारा नजर रखी जाती है. Bigg Boss के द्वारा टास्क दिए जाते हैं जिसे घर में रहने वाले कलाकारों को पूरा करना होता है. वहीं, आखिर में जिसे दनता के सबसे ज्यादा वोट हासिल करता है, वह शो का विजेता बनता है. 

ये भी पढ़िये: Bigg Boss Season 16: बिग बॉस में इस बार होंगे कई ट्विस्ट, जानें कब और कहां देखें सलमान खान का शो

Trending news