पटना:Bihar CM office Bomb Threat News :​ बिहार की राजधानी पटना में सीएमओ कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. बताया गया कि सीएमओ के ई-मेल आईडी पर अलकायदा ग्रुप के नाम से यह धमकी दी. जिसके बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. मामले में पुलिस ने मेल करने वाले के खिलाफ सचिवालय थाने में केस दर्ज कराया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के अनुसार बीते 16 जुलाई को सी० एम० ओ० बिहार पटना के कार्यालय के ईमेल आईडी पर, ईमेल धारक achw700@gmail.com के द्वारा " बम से उड़ाने अलकायदा ग्रुप " लिखा हुआ धमकी सी०एम०ओ० कार्यालय के ई-मेल आईडी पर भेजा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसको गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मेल करने वाले के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता-2023 की धारा- 351(2) & (3) एवं) सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधि० 2000 की धारा-66(f) के अंतर्गत औपचारिक प्राथमिकी दर्ज की है. इस केस की जांच थानाध्यक्ष संजीव कुमार खुद कर रहे हैं.


हालांकि इस बात संभावना जताई जा रही है कि इस तरह की धमकी भरा मैसेज किसी ने दूसरे को फंसाने के उद्देश्य से ही भेजा है. हालांकि फिलहाल पुलिस उस तक नहीं पहुंच पायी है. लेकिन यह माना जा रहा है कि पटना पुलिस इस मामले का जल्द ही पर्दाफाश कर देगी.


इनपुट- प्रकाश सिन्हा


 ये भी पढ़ें- JDU ने उपाध्यक्ष समेत आधा दर्जन नेताओं को पार्टी से निकाला, लोकसभा चुनाव में पार्टी के खिलाफ काम करने का आरोप