पटनाः Bihar Crime: राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा पटना के एक होटल के कमरे में महिला की निर्मम हत्या कर दी गई है. वहीं इस घटना के बाद होटल कर्मियों में हड़कंप मच गया है. फिलहाल सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी कैमरे 
दरअसल, यह मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के स्टेशन के पास एक निजी होटल का है. कमरा नं 303 की घटना बताई जा रही है. जानकारी अनुसार इस कमरे में युवक के साथ एक युवती भी आई थी. पुलिस ने CCTV चेक किया है जिसमें युवक को दिखा गया है. युवक का नाम गजेंद्र बताया जा रहा है. बताया जा रहा कि मृतिका युवक से होटल में मिलने शुक्रवार को आई थी.


यह भी पढ़ें- Darbhanga: दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने काटा बवाल, प्रिंसिपल पर लगाए कई आरोप


मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम
वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन कर रही है. फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है. बताया जा रहा कि युवती की हत्या कट्टे से सिर में गोली मारकर की गई है. फिलहाल घटना की असली वजह क्या है यह जांच का विषय है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.


यह भी पढ़ें- Bihar: BJP से दोस्ती वाले बयान पर सीएम नीतीश ने दी सफाई, कहा- वहां अंड-बंड बोल दिया है...


आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस 
वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए PMCH भेज दिया है. बताया जा रहा है कि दोनों युवक-युवती पति-पत्नी है. पति के ऊपर पत्नी की हत्या का आरोप लगा है. फिलहाल पति मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.


इनपुट- प्रकाश सिन्हा


यह भी पढ़ें- Jehanabad: बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद! जहानाबाद में दरोगा पर जानलेवा हमला