Jehanabad: बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद! जहानाबाद में दरोगा पर जानलेवा हमला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1923195

Jehanabad: बिहार में बदमाशों के हौसले बुलंद! जहानाबाद में दरोगा पर जानलेवा हमला

Bihar Crime News: जहानाबाद में हथियारबंद चार बदमाशों ने एक दरोगा पर ही हमला कर दिया और उसे घायल करके फरार हो गए. इस घटना के बाद अपराधियों की धर पकड़ में पुलिस जुटी है. ये घटना भेलावर ओपी क्षेत्र के देढ़सईया गांव स्थित राजा ईट भट्ठे के पास की है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. बदमाशों के मन में अब पुलिस का भी खौफ देखने को नहीं मिल रहा है. ताजा मामला जहानाबाद से सामने आया है. यहां हथियारबंद चार बदमाशों ने एक दरोगा पर ही हमला कर दिया और उसे घायल करके फरार हो गए. इस घटना के बाद अपराधियों की धर पकड़ में पुलिस जुटी है. ये घटना भेलावर ओपी क्षेत्र के देढ़सईया गांव स्थित राजा ईट भट्ठे के पास की है. 

जानकारी के मुताबिक, मीटिंग करके बाइक से लौट रहे दो दारोगा पर हथियारबंद अपराधियों ने हमला कर दिया, जिसमें एक दारोगा घायल हो गए. घायल दारोगा को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायल दारोगा जितेन्द्र कुमार सिंह बताया जाता है जो भेलावर ओपी में कार्यरत है. घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिला मुख्यालय में आयोजित दुर्गा पूजा की मीटिंग में शामिल होने के लिए दारोगा जितेंद्र कुमार सिंह आए थे. जहां मीटिंग समाप्त होने के बाद वे अपने एक सहकर्मी एके सिंह की बाइक पर बैठकर भेलावर ओपी लौट रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर पुलिस ने बच्चे के अपहरण का किया खुलासा, साजिशकर्ता निकला ITBP जवान

इसी दौरान जहानाबाद-घोसी मार्ग के डेढसईया गांव स्थित राजा ईंट भट्ठा के समीप चार संदिग्ध व्यक्ति मिले. जिनको रोक कर पूछताछ करने लगे. पूछताछ के बाद जैसे ही आगे बढ़े तो अपराधियों ने पिस्तौल की बट से बाइक पर पीछे बैठे दारोगा को मारकर जख्मी कर दिया और अंधेरे का लाभ उठाकर मौके से फरार हो गए. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी तेज कर दी है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

Trending news