बिहार में घूसखोर इंजीनियर के घर से मिला 'खजाना', मशीन से गिनने पड़े नोट, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar964300

बिहार में घूसखोर इंजीनियर के घर से मिला 'खजाना', मशीन से गिनने पड़े नोट, देखें वीडियो

पटना के पुनईचक के रहने वाले धनकुबेर इंजीनियर इंजीनियर रविंद्र कुमार के ठिकानों पर निगरानी की शिकंजा और कसता जा रहा है, जहां छापेमारी के दौरान नोटों की गिनतीं बढ़ती ही जा रही है.

पटना में करोंड़ो रूपए बरामद (फाइल फोटो)

Patna: बिहार की राजधानी पटना में एक इंजीनियर के घर में निगरानी टीम  (Vigilance Raid) ने छापेमारी की है. इस छापेमारी के दौरान टीम ने पहले तो 60 लाख से अधिक के कैश बरामद किए लेकिन जल्द ही नोटों की संख्या और अधिक बढ़ने लगी. जानकारी के अनुसार, टीम को अब तक सवा करोड़ से अधिक नोट इंजीनियर के घर से प्राप्त हुई है.

इतने मात्रा में नोट मिलने से निगरानी टीम के अधिकारी भी हैरान हैं. इसके साथ ही पटना के पुनईचक के रहने वाले धनकुबेर इंजीनियर इंजीनियर रविंद्र कुमार के ठिकानों पर निगरानी की शिकंजा और कसता जा रहा है, जहां छापेमारी के दौरान नोटों की गिनतीं बढ़ती ही जा रही है.

वहीं, निगरानी डीएसपी सर्वेश सिंह ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कमरे की तलाशी के दौरान तहखाने में नोटों को छुपा कर रखा गया था. अब तक नोटों की संख्या बढ़कर सवा करोड़ हो चुकी है और अभी भी जांच जारी है. यदि पैसे समेत कुल संपत्ति की बात करें तो अबतक बरामद किए गए जेवरात और जमीन के पेपर के साथ एलआईसी के कागजात की वैल्यूएशन करीब ढाई करोड़ से अधिक आंकी जा रही है. 

इसके अलावा, इस मामले में फिलहाल अभी भी जांच जारी है. एक इंजीनियर के घर से इतने मात्रा में पैसा व संपत्ति के मिलने से अधिकारी भी हैरान हैं. अधिकारियों ने इसके साथ ही कहा है कि इस अभी जांच चल ही रही है, ऐसे में संभावना है कि अभी और अधिक संपत्ति बरामद हो सकती है. 

Trending news