RJD Controversy: तेजप्रताप का U-TURN! बोले- नहीं तोड़ पाओगे कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी
Advertisement

RJD Controversy: तेजप्रताप का U-TURN! बोले- नहीं तोड़ पाओगे कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी

बिहार में एक बार फिर से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की अंदरुनी कलह खुलकर सामने आ रही है. कल तक तक तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच खटास की खबरें आ रही थी. 

तेजप्रताप का U-TURN!  (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में एक बार फिर से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की अंदरुनी कलह खुलकर सामने आ रही है. कल तक तक तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच खटास की खबरें आ रही थी. शुक्रवार को बात तब और बढ़ गई जब तेज प्रताप यादव छोटे भाई तेजस्वी से मिलने राबड़ी देवी घर पर गए लेकिन उनकी छोटे भाई से मुलाकात नहीं हो पाई. वहीं, दूसरी ओर प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप को अनुशासन में रहने की सलाह दी. यहां तक कि तेजप्रताप ने बिहार में बाढ़ के बीच उनके दिल्ली दौरे पर भी सवाल उठाए हैं, लेकिन अब तेजप्रताप के तेवर बदले नजर आ रहे हैं.

तेजप्रताप और प्रदेश अध्यक्ष के बीच चल रही है कलह 

तेजप्रताप ने काफी दिनों से पार्टी के अंदर ही जंग का एलान कर रखा है. वो पार्टी के बड़े नेताओं पर लगातार हमले बोल रहे हैं. वो लगातार प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह और तेजस्वी के सलाहकार संजय यादव पर हमला बोल रहे हैं. जिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच भी कुछ भी ठीक नहीं है, लेकिन तेज लगातार छोटे भाई के साथ अच्छे संबंधों की बात कह रहे हैं. 

 

'कृष्ण-अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे'

तेजस्वी के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए तेजप्रताप ने ट्वीट किया कि चाहे जितना षड्यंत्र रचो, कृष्ण - अर्जुन की ये जोड़ी को तोड़ नहीं पाओगे! गौरतलब है कि इससे पहले तेजप्रताप ने तेजस्‍वी को बच्‍चा, जगदानंद सिंह को शिशुपाल और संजय यादव को दुर्योधन कहा था. इसके अलावा शुक्रवार को लालू के बड़े बेटे अपने छोटे भाई से मिलने के लिए पहुंचे थे, मगर उनकी तेजस्वी से बात नहीं हो पाई थी.

 

'

Trending news