Bihar News: तालाब में डूबकर दो बच्चों की मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2324645

Bihar News: तालाब में डूबकर दो बच्चों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: पुलिस ने आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर दोनों किशोरों के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

Bihar News: तालाब में डूबकर दो बच्चों की मौत, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी: मोतिहारी के सुगौली प्रखंड के पंजिआरवा पंचायत के परसौना गांव में शनिवार को एक दुखद घटना हुई, जिसमें दो किशोरों की तालाब में डूबने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार पंचायत के उपमुखिया जय साह का 13 वर्षीय पुत्र और चमन साह का 12 वर्षीय पुत्र खेत की ओर गए थे. खेत जाते समय वे पोखर के पास पहुंच गए, जहां गहरे पानी में दोनों किशोर डूब गए.

जानकारी के लिए बता दें कि पोखर के चारों ओर कोई बांध नहीं था और लगातार हो रही बारिश से पोखर का पानी भर गया था, जिससे दोनों को तालाब का अंदाजा नहीं लग पाया. इस घटना को एक बच्ची ने देखा और शोर मचाया. बच्ची के शोर सुनकर गांव के लोग मौके पर जमा हो गए. घटना की खबर मिलते ही किशोरों के परिजन भी वहां पहुंच गए. ग्रामीणों ने जल्दी से पोखर में डूबे दोनों किशोरों को बाहर निकाला और अस्पताल लेकर गए. वहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया.

इसके अलावा बता दें कि यह सुनते ही मृतक के परिजन रोने और चिल्लाने लगे। गांव वालों ने तुरंत स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और स्थानीय लोगों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने आवश्यक प्रक्रिया पूरी कर दोनों किशोरों के शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. यह घटना गांव में एक बहुत ही दुखद और दर्दनाक स्थिति पैदा कर गई है.

ये भी पढ़िए-  Bihar Weather: बिहार के इन 11 जिलों में आज होगी तेज बारिश, IMD का येलो अलर्ट जारी

 

Trending news