Patna: बिहार के पटना से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. RJD एमएलसी सुनील सिंह पर सीबीआई ने छापा मारा है. हालांकि इस छापेमारी को लेकर अधिकारी कुछ भी बोलने कौ तैयार नहीं हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि सुनील सिंह बिसकोमान के चेयरमैन भी हैं. मिली जानकारी के अनुसार, नौकरी घोटाले में कथित जमीन को लेकर बिहार में CBI की ये छापेमारी चल रही है. वहीं, मौके पर मौजूद एमएलसी सुनील सिंह ने कहा था कि छापेमारी करने आए लोग अपनी पहचान नहीं बता रहे हैं. वो हमसे एक कागज पर साइन कराना चाहते हैं लेकिन मैं साइन नहीं करूंगा. ये छापेमारी पूरी तरह से राजनीतिक साजिश है.


इसके अलावा राज्यसभा सांसद फैयाज अहमद और अश्फाक करीम के यहां भी सीबीआई ने रेड डाला है. इस दौरान सीआरपीएफ के दर्जनों अधिकारी आवास के बाहर तैनात हैं. वहीं, शक्ति परीक्षण से पहले सीबीआई की रेड से बिहार की राजनीति में हलचल मच गई है. 


वहीं इस छापेमारी को लेकर मनोज झा ने केंद्र पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा," आज बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट है और इन्होंने (BJP) डराने के लिए आज का दिन चुना है, आप राजनीतिक रूप से लड़ाई नहीं लड़ सकते हैं. आप इन्हें ED, CBI की नहीं आप इन्हें भाजपा की रेड कहिए. ये संगठन भाजपा के लिए काम करती है. कल ही हमारे उप मुख्यमंत्री ने यह कहा था ये लोग (BJP) इस स्तर पर जाएंगे. एक दिन वो भी आएगा जब आप नहीं होंगे और आप भी इसी जद में आएंगे. दिल्ली से लेकर महाराष्ट्र और फिर बिहार आपके पास स्क्रिप्ट वही है। हम बिहारी है टिकाऊ हैं...बिकाऊ नहीं है. 


बता दें कि सुनील सिंह राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार के के काफी करीबी माने जाते हैं . पटना में उनके आवास पर छापेमारी के लिए सीआरपीएफ की टुकड़ी को भी तैनात किया गया है. सूत्रों का कहना है कि राजद के कई नेता अभी सीबीआई की रडार पर हैं.


इधर, जदयू के प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार सीबीआई और ईडी का बिहार में खतरनाक तरीके से राजनीति इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा, "राज्य सरकार आज विधानसभा में बहुमत परीक्षण करने वाली है और आप सीबीआई, ईडी से शक्ति परीक्षण करवा रहे हैं. मगर आप महागठबंधन के विधायकों पर दबाव नहीं बना पाएंगे. बिहार की जनता सब देख रही है."