पटना : बिहार में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. एक तरफ जहां बिहार में लूट, हत्या, अपहरण और बलात्कार जैसे मामलों का ग्राफ तेजी से बढ़ा है. इसको लेकर प्रशासन और सरकार के ऊपर तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं. कुछ लोग ऐसी हो रही घटनाओं के बाद बिहार में फिर से जंगलराज की वापसी की बात करने लगे हैं. आपको बता दें कि अब बिहार में राजनीतिक हत्याओं की कोशिश भी होने लगी है. दरअसल आज बिहार के भागलपुर में JDU के प्रखंड अध्यक्ष पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपराधियों ने भागलपुर में जदयू नेता को अपनी गोलियों का निशाना बनाया है. जदयू नेता पप्पू कुमार यादव इस घटना में बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. सोमवार की देर रात खरीक के जदयू प्रखंड अध्यक्ष और खैरपुर के सरपंच प्रचतिनिधि पप्पू कुमार यादव पर अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई. जिसमें वह बुरी तरह से जख्मी हो गए और गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 


बता दें कि जदयू प्रखंड अध्यक्ष को उनके घर पर अपराधियों ने गोली मारी. इसमें उनके पैर, जांघ और पेट पर गोली लगी है. उन्हें इलाज के लिए भागलपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है. पुलिस ने इस मामले की छानबीन शुरू कर दी है और एक नाबालिग को उठाया है. उससे पूछताछ जारी है और अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. 


जानकारी के अनुसार अपराधी जदयू प्रखंड अध्यक्ष के मकान में ही छुपे हुए थे. जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त मकान में कोई नहीं थी. पप्पू कुमार बाहर से आए थे और घर के अंदर जा रहे थे. पप्पू के घर में घुसते ही अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. लोगों की मानें तो पप्पू के ऊपर कुल 6 गोली चलाई गई. सूत्रों की मानें तो इस घटना में एक नाबालिग सहित पप्पू कुमार के परिवार के कुछ सदस्य शामिल हैं. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. हालांकि अभी तक इस आपराधिक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. पप्पू कुमार यादव तीन बार से जदयू के प्रखंड अध्यक्ष हैं और इलाके में काफी लोकप्रिय भी हैं.  


ये भी पढ़ें- गुलाम रसूल बलियावी के फौज वाले बयान पर भाजपा का विरोध, कहा- ये भारतीय सेना का अपमान