दानापुर : दानापुर के फुलवारी शरीफ में संपत्ति विवाद को लेकर छोटे भाई ने घर के बाहर खुलेआम गोलियां चला दी. गनीमत रही कि गोली आस पड़ोस में रहने वाले लोगों को नहीं लगी. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इस मामले की सूचना दानापुर थाने में दी. जब तक पुलिस घनटा स्थल पर पहुंचती उससे पहले आरोपी फरार हो गया. पुलिस ने आस पड़ोस के लोगों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
दरअसल, मामला फुलवारी शरीफ के खलिलपुरा का है. जहां संपत्ति विवाद में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई का शव घर में नहीं रखने की बात को लेकर दनादन गोलियां बरसा दी. इससे मोहल्ले में दहशत का माहौल बन गया. गोलीबारी की खबर पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और आरोपी के भाई के शव का अंतिम संस्कार अपनी निगरानी में करााय. मृतक की पत्नी ने देवर के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. मृतक की पत्नी नौशाबा नाज ने पुलिस को बताया कि संतान ना होने कारण मेरे देवर हमें संपत्ति से बेदखल करना चाहते थे. मेरे पति से चार माह पूर्व विवाद हुआ था और उनको मार पीट कर अधमरा कर दिया गया था. उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था. उनकी मृत्यु हो गयी है. मौत की खबर सुन भाई अनवार ने मकान में ताला लगा दिया और जब शव घर पर लाया गया तो उसे घुसने तक नहीं दिया. जब इसको लेकर विवाद होने लगा तो इसी विवाद में गोली चला दी. जिसकी वीडियो भी स्थानीय लोगों ने बनाया था.


घटना पर क्या कहते है थानाध्यक्ष
थानाध्यक्ष इकरार अहमद ने बताया कि पुलिस इस मामले में नौशाबा नाज की तरफ से मामला दर्ज किया है और जांच कर रही है. वीडियो से नौशाबा नाज के देवर की पहचान की जा रही है. पुलिस ने पीड़ित परिवार को अश्वासन दिया की अपराधी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.


ये भी पढ़िए- राज्यपाल ने सूबे के स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर जताई चिंता, हो सकता है ये बदलाव