पटना: Bihar News: बिहार भाजपा के अध्यक्ष सह उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी आज पटना में फिल्म 'आर्टिकल 370' देखी और फिल्म में उठाए गए मुद्दों और विषय की जमकर तारीफ की. उप मुख्यमंत्री चौधरी पटना में 'आर्टिकल 370' फिल्म के स्पेशल प्रीमियर में पहुंचे और मुम्बई से आई फिल्म के स्टार कास्ट और बिहार भर के प्रसिद्ध डिजिटल कन्टेंट क्रिएटर्स और सोशल मिडिया टीम के साथ फिल्म देखी. उपमुख्यमंत्री ने फिल्म देखने के बाद कहा कि जम्मू-कश्मीर के विकास और शांति में अनुच्छेद 370 सबसे बड़ा बाधक था. उसके खात्मा के लिए पीएम नरेन्द्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जी ने ऐतिहासिक निर्णय लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि इस फिल्म में समकालीन घटनाओं को विस्तृत रूप से दर्शाया गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक है, यह सपना पूरा हुआ. इस फिल्म के माध्यम से अनसुने किस्सों से लोगों को अवगत कराया जा रहा है. उन्होंने इस फिल्म का विरोध करने वालों को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उनको यही नहीं पता है कि किस लिए विरोध कर रहे हैं. जब तक कश्मीर में धारा 370 रहा वो सेक्युलर नहीं था.


बता दें कि बिहार के उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी से पहले बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर ने भी इस फिल्म को देखा. और इसकी खूब तारीफ की फिल्म देखने के बाद उन्होंने इसके एक्टर और निर्देशक की तारीफ करते हुए कहा कि कलाकारों ने उत्कृट अभिनय किया है. राज्यपाल ने कहा कि इस फिल्म में 'आर्टिकल 370' के बारे में विस्तार से बताया गया है. पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह का किरदार निभाने वाले कलाकारों शानदार अभिनय किया है.


इनपुट- रजनीश


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: 'आर्टिकल 370' को झारखंड में कर मुक्त किया जाना चाहिए, राज्यपाल ने देखी फिल्म