पटना: छपरा में होमगार्ड जवान की पिटाई मामले में डीडीसी प्रियंका रानी की परेशानियां बढ़ सकती है. इस मामले में पर खुद एमएलसी ई सचिदानंद राय चिंतित है. उन्होंने डीडीसी को सलाह दी है कि इस गलती को जिंदगी की अंतिम गलती समझे, होमगार्ड जवान के पिटाई कही से उचित नहीं. इस मामले के बाद होमगार्ड संघ के लोग नाराज है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि मंगलवार को देर रात होमगार्ड जवान की सारण की उप बिकास आयुक्त प्रियंका रानी ने जमकर पिटाई कर दी. जिससे घायल जवान का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा. वही गृहरक्षा वाहनी संघ ने इस घटना की शिकायत जिलाधिकारी से मिल कर की, परन्तु इस मामले में अधिकारियों ने चुप्पी साध रखी है. वही इस मामले में एमएलसी ई सचिदानंद राय ने कहा कि मामला बहुत गंभीर है, परन्तु इस मामले में सबसे बड़ी बात यह है कि ऐसा क्या कारण है कि युवा महिला अधिकारी को ऐसा कृत्य करना पड़ा.


उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाय कम है पर इसका कारण जानना महत्वपूर्ण है. उन्होंने पदाधिकारीयो की चुप्पी पर कहा कि इस मामले जांच के बाद ही इस घटना के कारणों का पता चलेगा. एमएलसी ई सचिदानंद राय ने डीडीसी को सलाह दी कि इस घटना को जीवन की अंतिम गलती समझे और होमगार्ड जवान पर अब कोई कार्रवाई ना इसका विशेष ध्यान रखें.


इनपुट- राकेश


ये भी पढ़िए-  स्कूल स्तर पर शुरू हुआ बीएसई ओलंपियाड प्रतियोगिता के लिए छात्रों का चयन, पुरस्कार के रूप में लैपटॉप के साथ मिलेंगे इतने पैसे