मुजफ्फरपुर : बेतिया में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक साथ मोदी, लालू और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. इनके अलावा उन्होंने बेतिया ऐमजेके कॉलेज में जिला अधिवेशन में जमकर सभी दलों पर टिप्पणी की. प्रशांत के बयान के बाद बिहार राजनीति में सियासी गर्मी तेज हो गई है. हर किसी की जुबान पर प्रशांत किशोर की ही चर्चा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोदी, लालू और नीतीश कुमार के हटने के बाद बनेगा विकसित बिहार 
प्रशांत किशोर ने कहा कि बिहार के लोगों को मोतियाबिंद नहीं बल्कि मोदियाबिंद हो गया है. बिहार के लोगों को पाकिस्तान और चीन में क्या हो रहा है यह तो दिख रहा है, लेकिन अपने गली कि सड़क टूट गया है, यह नहीं दिख रहा है. लोगों को इस मोदियाबिंद से बाहर निकलने कि जरूरत है. हमें अपराध वाला जंगलराज भी नहीं लाना है और अफसर शाही वाला जंगलराज चल रहा है उसे भी हटाना है. हमें तीनों को मोदी, लालू और नीतीश कुमार को हटाना है तब विकसित बिहार बनेगा. 


बिहार के विकास की किसी को नहीं चिंता
उन्होंने कहा कि भाजपा को सिर्फ बिहार से 30 से 35 सीट एमपी का चाहिए और इसके विकास से उनको मतलब नहीं है. लालू को उनका बेटा मुख्यमंत्री बने बस उनकी यही चाहत है और नितीश कुमार बुढ़ापा में मुख्यमंत्री बने रहें उनकी बस यही चाहत है. बिहार के बेहतरी के लिए किसी को कोई मतलब नहीं है. अपने स्तर पर सभी लोग मजे ले रहे है बिहार के विकास के लिए किसी को भी चिंता नहीं है. 


बता दें आज 43 वे दिन जन सुराज का बेतिया के ऐम जेके कॉलेज में जिला अधिवेशन हुआ. उसमें पार्टी को नाम रखने को लेकर मतदान भी हुआ. इसमें कुल 3087 वोट पड़े जिसमें 2008 मत पार्टी बनाने के पक्ष में पड़े जिला के 18 प्रखंडो से अधिवेशन में लोग आए हुए थे.


इनपुट- धनंजय द्विवेदी


ये भी पढ़िए- नवादा में जमीनी विवाद में दुधमुंहे बच्चे की मौत, चौकीदार ने पटक कर जान से मारा