नवादा में जमीनी विवाद में दुधमुंहे बच्चे की मौत, चौकीदार ने पटक कर जान से मारा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1439246

नवादा में जमीनी विवाद में दुधमुंहे बच्चे की मौत, चौकीदार ने पटक कर जान से मारा

Bihar Crime: नवादा में जमीनी विवाद को लेकर एक दुधमुंहे बच्चे की मौत हो गई. पूरा मामला जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के मटुक बिगहा गांव की है. जहां चौकीदार ने एक 24 दिन की दुधमुंहे बच्चे को पटक कर मौत के घाट उतार दिया.

नवादा में जमीनी विवाद में दुधमुंहे बच्चे की मौत, चौकीदार ने पटक कर जान से मारा

नवादा:Bihar Crime: नवादा में जमीनी विवाद को लेकर एक दुधमुंहे बच्चे की मौत हो गई. पूरा मामला जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के मटुक बिगहा गांव की है. जहां चौकीदार ने एक 24 दिन की दुधमुंहे बच्चे को पटक कर मौत के घाट उतार दिया. जिसके बाद परिजनों ने विरोध में सड़क जाम करके जमकर हंगामा किया और व मुआवजे की मांग की. मिली जानकारी के अनुसार जमीन विवाद को लेकर झड़प हो रही थी इसी दौरान एक चौकीदार ने राजेश यादव के 24 दिन के दुधमुंहे पुत्र अभिशांत कुमार को जमीन पर जोर से पटक दिया. जिसके बाद इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.

जमीनी विवाद में दुधमुंहे बच्चे की मौत
मृत बच्चे की दादी शारदा देवी ने बताया कि ग्राम मटुक बिगहा के ही निवासी हिसुआ थाना में पदस्थापित चौकीदार नंदकिशोर यादव के साथ जमीनी विवाद था. जिसको लेकर बच्चा को पटक दिया था, जिससे उसकी हालत खराब हो गया था और रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गया. 24 दिन का दुधमुंहे बच्चा का नाम अभिशांत कुमार मटुक बिगहा के राजेश यादव का पुत्र था. घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने सकरा मोड़ के समीप हिसुआ- नवादा पथ को जाम कर दिया. जाम के बाद वाहनों लंबी कतार लग गयी. सूचना के बाद हिसुआ थाना एसआई रवींद्र नाथ पाल दल बल के साथ पहुंच कर जाम हटाया और आवागमन चालू कराया. पुलिस ने शव को कब्जे में थाना लेकर आयी, उसके बाद कागजी कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया. घटना के बाद परिजन काफी परेशान हैं.

ये भी पढ़ें- बक्सर के ऐतिहासिक पंचकोशी यात्रा शुरू, पहले पड़ाव में अहिल्या धाम पंहुचा श्रद्धालुओ का जत्था

आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
पुलिस ने कहा है कि आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है. वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि मटुक बिगहा गांव के में रहने वाले अभिशांत कुमार के परिवार का गांव में ही रहने वाले चौकीदार नंदकिशोर यादव के साथ जमीन को लेकर विवाद था. इसको लेकर चौकीदार ने बीते 3 नवंबर को बच्चे को पटक दिया था. जिससे उसकी हालत काफी गंभीर हो गयी थी. जिसके बाद इलाज के दौरान रविवार को बच्चे की मौत हो गई.

इनपुट- यशवंत सिन्हा

Trending news