सहरसा : सहरसा के मधेपुरा गांव में पिता ने अपनी चार साल की बेटी की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया. दरअसल, पति और पत्नी के बीच कुछ दिनों पहले झगड़ा हुआ था. झगड़े के कुछ दिन बाद मंगलवार को बच्ची लापता हो गई. ग्रामीणों ने मिलकर बच्ची को ढूढ़ने का प्रयास किया तो नदी के पास से बच्ची का शव बरामद हुआ. पुलिस आरोपी पिता को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला 
घटना के बारे में बताया दें कि पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. दोनों के बीच विवाद इतना बढञ गया था कि पति और पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद पत्नी घर छोड़कर अपने मायके चली गई. पत्नी को घर से छोड़ जाने के बाद  आरोपी पिता राजकुमार सहनी ने चार साल की बेटी तनुजा को धारदार हथियार से काट दिया. बेटी की हत्या के बाद पिता ने बेटी के शव को बोरे में बंद करके नदी में फेंक दिया. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने बच्ची की तलाश शुरू कर दी. रविवार को पुलिस ने नदी से बच्ची का शव बरामद किया.


मायके पक्ष ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर
थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने कहा कि बच्ची की मां प्रमिला देवी के मायके वालों की ओर से शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने परिवार की शिकायत पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी ने पूछताछ की जा रही है. आरोपी के निशानदेही पर बच्ची का शव बरामद कर लिया है.


ये भी पढ़िए-  Ramcharit Manas Vivad: रामचरित मानस पर विवाद जारी, शिक्षा मंत्री के लिए ये क्या बोल गए सीएम नीतीश के करीबी महेश्वर सिंह