बेगूसराय में दो पक्षों में फायरिंग, दो भाई गंभीर रूप से घायल, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement

बेगूसराय में दो पक्षों में फायरिंग, दो भाई गंभीर रूप से घायल, पुलिस जांच में जुटी

पीड़ितों के परिजनों ने बताया कि दोनों ने अपनी जमीन पर भवन का निर्माण कर रहे थे. जैसे ही इस बात की खबर दूसरे पक्ष को लगी तो वो भी वहां पहुंच गए और भवन का निर्माण रोकने के लिए कहने लगे. भवन निर्माण को लेकर दोनों ही पक्षों में बहस शुरू हो गई.

बेगूसराय में दो पक्षों में फायरिंग, दो भाई गंभीर रूप से घायल, पुलिस जांच में जुटी

बेगूसराय: बेगूसराय के बलिया में बृहस्पतिवार को दो पक्षों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई. इस घटनाक्रम में दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया. घायलों में अर्जुन ठाकुर और राज कुमार आदे के नाम शामिल हैं.

पीड़ितों के परिजनों ने बताया कि दोनों ने अपनी जमीन पर भवन का निर्माण कर रहे थे. जैसे ही इस बात की खबर दूसरे पक्ष को लगी तो वो भी वहां पहुंच गए और भवन का निर्माण रोकने के लिए कहने लगे. भवन निर्माण को लेकर दोनों ही पक्षों में बहस शुरू हो गई. बहस कब झगड़े में बदल गई किसो को मालूम ही नहीं चल पाया. एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के दोनों भाइयों को गोली मार दी. दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए. 

दोनों घायलों के सिर में गोली लगी है और दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. इनमें से एक भाई के सिर से डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है, जबकि दूसरे के सिर में गोली फंसी हुई है. 

इस मामले पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जगदीशपुर दियारा के वार्ड-04 में भवन निर्माण को लेकर दो पक्षों झगड़ा हो गया. झगड़े के बीच ही एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को गोली मार दी. अभी दोनों अपराधी फरार चल रहे हैं जल्द ही उन्होंने गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में अगलगी से पीड़ित 200 परिवार से मिले पप्पू यादव, कहा- 'बिहार में सरकार और सिस्टम की कार्यशैली ठीक नहीं..'

 

Trending news