ओसामा से मिले नागमणि, कहा-शहाबुद्दीन के मौत की हो CBI जांच, लालू-नीतीश पर दिया विवादित बयान

 सिवान में दिवंगत सांसद मो. शहाबुदीन के परिजनों से मिलने नेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी हैं.

ओसामा से मिले नागमणि, कहा-शहाबुद्दीन के मौत की हो CBI जांच, लालू-नीतीश पर दिया विवादित बयान
ओसामा से मिले नागमणि,

Siwan: सिवान में दिवंगत सांसद मो. शहाबुदीन के परिजनों से मिलने नेताओं के आने का सिलसिला लगातार जारी हैं. इसी क्रम में शहाबुदीन के पुत्र ओसामा शहाब से मिलने पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि सिंह कुशवाहा सिवान पहुंचें. इस दौरान उन्होंने शहर के नया किला स्थित आवास पर शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात की. इस दौरान करीब एक घंटे तक ओसामा और पूर्व केंद्रीय मंत्री के बीच बातचीत हुई.

ओसामा से मुलाकात के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने निशान साधते हुए कहा कि दोनों सरकारों ने मिलकर शहाबुद्दीन की हत्या करा दी है. इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि 2001 में जब प्रतापपुर कांड हुआ था, उस वक्त राबड़ी देवी बिहार की मुख्यमंत्री थी. उनकी सरकार में ही शहाबुद्दीन को लेकर षड्यंत्र रचा गया था. इसकी भी सीबीआई से जांच होनी चाहिए.  

उन्होंने आगे कहा कि जब शहाबुद्दीन जेल में बंद थे तो आरजेडी ने एक बड़े वकील ने उनका केस लड़ने से मना कर दिया था. इसकी वजह से सही पैरवी नहीं हो सकी और वह लंबे समय तक जेल में रहे. इस समय वो बड़े वकील सांसद भी है. 

ये भी पढ़ें- CM नीतीश ने समीक्षा बैठक में लिया फैसला, 15 जून तक 3 लाख मेट्रिक टन से अधिक गेहूं की होगी खरीद

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने लालू-नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों रंगा-बिल्ला की जोड़ी है, जिन्होंने बिहार को बर्बाद कर दिया है इसलिए कुशवाहा समाज पूरी तरह से ओसामा के साथ है. उनके साथ आने पर बिहार में एक बार फिर से विकास होगा.

(इनपुट:अमित सिंह)