Giriraj Singh News: भारतीय जनता पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर हुए हमले को लेकर जेडीयू ने शनिवार को प्रतिक्रिया दी है. जेडीयू के प्रवक्ता अरविंद निषाद ने इस घटना को निंदनीय बताया और इसकी भर्त्सना की. उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं को सुन रहे थे, तभी यह हमला हुआ. भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए सुरक्षा कर्मियों को सतर्क रहने की जरूरत है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गिरिराज सिंह ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा कि वे ऐसे हमलों से डरने वाले नहीं हैं. उन्होंने लिखा कि दाढ़ी-टोपी देखकर लोगों को पुचकारने वाले आज देख लें कि कैसे बिहार के बेगूसराय सहित पूरे देश में भूमि जिहाद, लव जिहाद और सांप्रदायिक तनाव पैदा किया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, गिरिराज सिंह शनिवार को बेगूसराय के बलिया में जनता दरबार में लोगों की समस्याएं सुनने गए थे. इसी दौरान एक युवक, जिसने सफेद टोपी पहनी हुई थी, वहां पहुंचा और अजीब बातें करने लगा. 


इसके अलावा बता दें कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन उसने गिरिराज सिंह पर हमला करने की कोशिश की. सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उस युवक को पकड़ लिया. उसकी पहचान मोहम्मद सैफी के रूप में हुई है, जो एक वार्ड पार्षद है. बेगूसराय के पुलिस अधीक्षक मनीष ने बताया कि युवक को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.


ये भी पढ़िए-  Bihar Weather Today: आज इन 17 जिलों में झमाझम बारिश का अलर्ट जारी, जानें अपने जिले का हाल