रामगढ़ : रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन रविवार को गोला हाई स्कूल के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करने पहुंचे. सभा में कई मंत्री और विधायक भी शामिल हुए. मुख्य मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षि देने आए पैसा तो मतदाता वोट अपने विवेक से डाले.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हेमंत सोरेन ने विपक्ष पर साधा निशाना
हेमंत सोरेन ने कहा कि रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव के प्रचार-प्रसार की कमान आपलोग अपने हाथों में संभाल लीजिए. आज जो लोग पैसा बांट रहे है वो पैसा रख लीजिए, साथ ही खाना खा कर सो जाएं और हजम कर जाय. जब सुबह उठ जाएगा 27 तारीख को वोट डालने जब वोट डाले तो बोलिएगा हक के अलावा दूसरा कुछ दिखबे नहीं किया, तो हम क्या करें.


भारी मतों से जीतने का है दावा
इस मौके पर कांग्रेस के विधायक अनूप सिंह ने कहा कि निश्चित तौर पर भारी मतों से जीत रहे हैं. सीएम का गांव है और सीएम के कार्यक्रम से बहुत बल मिला है. 15 वर्षो से जो चंद्रप्रकाश के गुंडों ने आतंक मचाया है वह अंडर ग्राउंड हो गया है. वहीं जेएमएम के केंद्रीय सचिव बेदिया ने बताया कि महा गठ बंधन के प्रत्यासी भारी मतों से जीत हासिल करेंगे जिस पर आशीर्वाद मुख्यमंत्री का रहेगा और निश्चित तौर पर जीते हैं. 


इनपुट-  झूलन अग्रवाल


ये भी पढ़िए-  CPI ML के कन्वेंशन में गए पर भारत जोड़ो यात्रा में नहीं गए, विपक्षी एकता को लेकर कितने गंभीर हैं नीतीश कुमार?