Ind Vs Ban Weather Report: बारिश बिगाड़ सकती है भारत का खेल, World Cup से बाहर भी हो सकती है टीम इंडिया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1421024

Ind Vs Ban Weather Report: बारिश बिगाड़ सकती है भारत का खेल, World Cup से बाहर भी हो सकती है टीम इंडिया

IND VS BAN Adelaide Weather Today: बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच अहम मुकाबला खेला जाने वाला है. इस बीच मौसम विभाग ने बुधवार को बारिश की संभावना जताई है. बुधवार को अगर बारिश जारी रहा तो भारत का टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने का खेल बिगड़ सकता है.

Ind Vs Ban Weather Report: बारिश बिगाड़ सकती है भारत का खेल, World Cup से बाहर भी हो सकती है टीम इंडिया

Ind Vs Ban Weather Report, T20 World Cup 2022: बुधवार को टी20 वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच अहम मुकाबला खेला जाने वाला है. दोनों टीमों के बीच ये मैच एडिलेड के मैदान पर होनी है. ग्रुप 2 में भारत का यह चौथा मैच है, लेकिन मैच को लेकर एडिलेड से एक बुरी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एडिलेड में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है. मंगलवार को भी सुबह से यहां का मौसम खराब बना हुआ है.  बारिश और ठंड ने सुबह से ही बेहाल कर रखा है. मौसम विभाग ने बुधवार को भी बारिश जारी रहने की संभावना है. अब ऐसे में संकट इस बात का है कि बुधवार को भी बारिश जारी रही तो भारत का टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंचने का खेल बिगड़ सकता है.

सुबह से ही बारिश की संभावना

मौसम विभाग के मुताबिक, एडिलेड में बुधवार को सुबह से ही बारिश होने की संभावना है. एडिलेड का तापमान इस दौरान 16 डिग्री सेल्सियस रहेगा. हालांकि ऐसा संभावना है कि जिस वक्त भारत और बांग्लादेश का मैच खेला जाना है उस समय बारिश थोड़ी कम हो सकती है. ऐसी संभावना है कि भारत और बांग्लादेश का मैच बारिश की वजह से पूरी तरह से स्थगित हो सकता है. अगर ऐसा होता है तो इससे भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को भी झटका लग सकता है.

मैच रद्द होने पर क्या होगा?

बारिश की वजह से अगर यह मैच रद्द होता है तो भारत के पास 4 मैच में 5 प्वाइंट्स होंगे. इसके साथ ही टीम इंडिया को जिम्बाब्वे के खिलाफ करो या मरो वाला मैच खेलना होगा. भारत अगर जिम्बाब्वे के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाब हो जाता है तो फिर उसके पास 5 मैच के बाद 7 प्वाइंट्स हो जाएंगे और आसानी से सेमीफाइनल में जगह बना लेगी. लेकिन जिम्बाब्वे के खिलाफ अगर भारत मैच गंवा देती है तो फिर पाकिस्तान के सेमीफाइनल की रेस में बने रहने की संभावना बढ़ जाएगी. पाकिस्तान जब दक्षिण अफ्रीका को हरा दे और उसके 6 प्वाइंट्स हो जाएं तो फिर पाकिस्तान आसानी से सेमीफाइनल में जगह बना सकता है.

 ये भी पढ़ें- रिजवान से छिन जाएगा No.1 का ताज! ये भारतीय खिलाड़ी बना खतरा

Trending news