Jawan HD Movie LEAKED Online Tamilrockers: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' (Jawan) आखिरकार लंबे इंतजार के बाद आज गुरुवार, 7 सितंबर को रिलीज हो गई है. फिल्म जवान को मेकर्स ने सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर उतारा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिल्म कुछ ही घंटों में हुई पायरेसी का शिकार
शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, जवान का सुबह का पहला, दूसरा शो लगभग हाउसफुल रहा है. फिल्म देखने के बाद फैंस थिएटर्स के बाहर ढोल-नगाड़ों पर नाचकर जश्न मना रहे हैं. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि 'जवान' पहले दिन बंपर कलेक्शन कर सकती है. इसी बीच मेकर्स को एक बड़ा झटका मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म जवान रिलीज होने के कुछ ही घंटों में पायरेसी का शिकार हो गई है.   


धड़ल्ले से फिल्म डाउनलोड कर रहे यूजर्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 'जवान' को एचडी प्रिंट में ऑनलाइन साइट्स पर उपलब्ध कराया जा रहा है. फिल्म तमिलरॉकर्स, एमपी4मूवीज, वेगामूवीज और फिल्मीजिला जैसी कई साइट्स पर फुल एचडी प्रिंट में फ्री डाउनलोड के लिए अवेलेबल है. जिसके वजह से बॉक्स ऑफिस पर भी असर पड़ सकता है. इसी वजह से मेकर्स की चिंता भी बढ़ गई है. हालांकि फिल्म जवान के लिए कई फैंस पहले से ही एडवांस बुकिंग करवा चुके है, तो वो सिनेमाघरों का ही रुख करेंगे.


पायरेटेड फिल्म डाउनलोड करना अपराध
ध्यान रहें कि पायरेटेड फिल्में देखना आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. आपको 3 साल की जेल भी हो सकती है. जी हां, बता दें कि पायरेटेड फिल्मों को इंटरनेट पर देखना या डाउनलोड करना एक कानूनन अपराध है. कॉपीराइट कंटेंट के नियमों के तहत अगर आप किसी भी कॉन्टेंट की नकली कॉपी बनाते है तो वो गैर-कानूनी है. ऐसा करने पर आपको 3 साल जेल में काटने पड़ सकते है और 3 लाख जुर्माना भी देना पड़ सकता है.    Gadar 2 Vs OMG 2: इस वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर होगा धमाका, सनी देओल और अक्षय कुमार की होगी सीधी टक्कर


यह भी पढ़ें- Fukrey 3 Trailer: हंसी से भरपूर 'फुकरे 3' का ट्रेलर जारी, हंसते-हंसते होगा बुरा हाल