Patna: गृहमंत्री अमित शाह के बिहार दौरे के बाद से भाजपा और जेडीयू के बीच तल्खी और ज्यादा बढ़ गई है. दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर जमकर निशाना बोल रही हैं. इसी बीच  जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और सीनियर बीजेपी नेता सुशील मोदी पर पलटवार किया है और उन्होंने ट्वीट कर के 13 सवाल पूछे हैं. इस दौरान ललन सिंह ने उनके सांसद बनने की कहानी पूछी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशील मोदी से पूछे ये 13 सवाल


1. गृहमंत्री अमित शह ने 2020 के चुनाव में साजिश किया था या नहीं ?
2. आईआरसीटीसी आरोप पत्र 2017 में दायर हुआ था कि नहीं ?, यदि हां तो 2022 तक क्या हुआ उसका ? कुछ नहीं हुआ…..तो क्या यह साजिश नहीं थी ?
 3. पूर्णिया हवाई अड्डा बन कर तैयार हुआ है या नहीं ? देश के जुमलेबाज गृहमंत्री तो बोल रहे हैं कि बनकर तैयार हो गया है.
 4. डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम कृषि महाविद्यालय, किशनगंज बिहार सरकार के खजाने से बना जिसका श्रेय गृह मंत्री अमित शाह लेना चाहते हैं, क्यों ?
 5. सुशील मोदी आप भागलपुर से एक बार सांसद रहें, किसकी कृपा से जीते थे ? हम बताएं या फिर आप खुद बताएंगे ?
6. जरा यह भी बताइए कि जेडीयू से गठबंधन के पहले भाजपा कितनी सीट पर जीतती थीं और गठबंधन के बाद कितनी?
 7. मेरी व्याकुलता मंत्री बनने में नहीं बल्कि पार्टी को बचाने मे थीं जिसके खिलाफ आप लोग षडयंत्र कर रहे थे. मंत्री बनना जिनके जीवन की अंतिम इच्छा थीं उनको आप लोगों ने अपने साथ 8. मिलाकर जेडीयू को खत्म करने का षडयंत्र किया. क्या यह सत्य नहीं है ?
 9. 2005 में जब सरकार बन रही थी, उस समय उपमुख्यमंत्री बनने कि आपकी जो व्याकुलता थी, हम बताएं या फिर आप बताएंगे ?
 10. आप चिंता मत कीजिए, 2024 का चुनाव #भाजपामुक्त_भारत के नारे से भी जीत कर दिखाएंगे.
 11. अगर जानकारी नहीं है तो आरएसएस के अनिल ठाकुर जी से पूछ लीजिए कि 2020 का चुनाव आपके शिष्य कैसे जीते ?
 12. हम स्वागत करेंगे यदि आप हमसे 2024 क़ा चुनाव #भाजपामुक्त_भारत के नारे पर लड़ लें.
13.क्या मैं आपको यह भी बताऊं कि 2004 और 2019 के चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ता आपके इशारे पर क्या कर रहे थे ? उसके बावजूद भी मैं जीता. साक्ष्य है मेरे पास बता दूंगा. क्या आपके अंदर इतनी साहस है कि कह सकें कि श्रद्धेय अटल जी और आडवाणी जी वाला एनडीए अब नहीं रहा.


सुशील मोदी ने किया पलटवार


इसी बीच सुशील मोदी ने भी ललन सिंह पर पलटवार किया है और कहा है कि ललन सिंह बीजेपी के एक जिला अध्यक्ष के बराबर हं. उसकी क्या हैसियत है. पूर्णिया एयरपोर्ट और किशनगंज विश्वविद्यालय के सवाल पर सुशील मोदी ने जवाब देते हुए कहा की पहले ललन सिंह उनके सवालों का जवाब दे दें फिर मैं इन दोनों मुद्दों पर भी अपना जवाब दे देंगे.