पटना: Kartik Aaryan Injured, Shehzada: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कार्तिक की आगामी फिल्म 'शहजादा' (Shehzada) की शूटिंग के दौरान अभिनेता एक छोटे से हादसे का शिकार हो गए हैं, जिसके चलते 'भूल भुलैया 2' स्टार कार्तिक आर्यन के घुटने में चोट लग गई है. कार्तिक आर्यन ने खुद इस मामले की जानकारी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्तिक आर्यन हुए घायल


सोमवार देर रात कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें शूटिंग चोट लग गई है. कार्तिक आर्यन के इस इंस्टा पोस्ट में साफ देखा जा सकता है कि आईस से भरी बकेट में वो अपना बायां पैर डाले हुए बैठे हैं. साथ ही उनके घुटने के पीछे काफ मसल्स पर ब्लू पैचेस भी देखा जा सकता है. इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि- 'नाचते हुए, घुटने टूट गए,साल 2023 का आईस बकेट चैलेंज अब शुरू होता है.' ऐसे में कार्तिक आर्यन के इस इंस्टा पोस्ट से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी चोट ज्यादा गंभीर तो नहीं है, बस शूटिंग के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव हो सकता है. दूसरी ओर कार्तिक आर्यन की इस फोटो को देखने के बाद उनके फैंस एक्टर के जल्द ठीक की होने की कामना कर रहे हैं.



कब रिलीज होगी 'शहजादा'


बता दें कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर 'शहजादा' का ट्रेलर 12 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. कार्तिक आर्यन की इस एक्शन पैकेज थ्रिलर फिल्म का उनके फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं कार्तिक की 'शहजादा' (Shehzada) अगले महीने 10 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन लीड रोल में मौजूद हैं. मालूम हो कि इससे पहले 'शहजादा' का टीजर रिलीज भी रिलीज किया गया था.


ये भी पढ़ें- Pathaan Trailer Out: ‘पठान’ बन शाहरुख खान ने मचाया धमाल, ट्रेलर में दिखा किंग खान एक्शन अवतार