'पहले kiss करो...फिर मिलेगी सैलरी', शिक्षिका ने SP से की रंगीन मिजाज स्कूल डायरेक्टर की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1631006

'पहले kiss करो...फिर मिलेगी सैलरी', शिक्षिका ने SP से की रंगीन मिजाज स्कूल डायरेक्टर की शिकायत

बिहार के बेतिया में एक शिक्षिका ने एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा से छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई है. शिक्षिका ने आरोप उसी स्कूल के डायरेक्टर पर लगाए, जिस स्कूल में वो पढ़ाती है. पीड़ित पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले के एक गांव है.

 (फाइल फोटो)

बेतिया: बिहार के बेतिया में एक शिक्षिका ने एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा से छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई है. शिक्षिका ने आरोप उसी स्कूल के डायरेक्टर पर लगाए, जिस स्कूल में वो पढ़ाती है. पीड़ित पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले के एक गांव है. शिक्षिका ने आवेदन देकर नरकटियागंज के रहने वाले स्कूल के संचालक अफरोज अख्तर पर छेड़खानी और प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. 

पीड़िता ने लगाए ये गंभीर आरोप

शिक्षिका ने एसपी को दिए आवेदन में स्कूल के संचालक अफरोज अख्तर पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो हमेशा उनके साथ गलत काम करने की कोशिश करता है. उसके पहले ही दिन उसने उसका हाथ पकड़ने की कोशिश की थी. विरोध करने पर वो धमकी भी देता है. वो बार-बार कहता है कि अगर स्कूल पर ध्यान दोगी तो प्यार कब करोगी?

 

उसने आरोप लगाते जुए कहा कि  अफरोज अख्तर ने उसे 25 हजार रुपये प्रतिमाह की सैलरी पर रखा था. लेकिन सात महीने बीत जाने के बाद भी उसने सिर्फ 65 हजार रुपये ही दिए हैं. पैसे मांगने पर वो धमकी देता है. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि अफरोज अख्तर कहता है कि उसे बड़े-बड़े नेताओं का संरक्षण हासिल हैं, इस वजह से उसका कुछ भीं नहीं होगा. इसके अलावा शिक्षिका ने बताया कि पैसे मांगने पर अफरोज अख्तर कहता है कि पहले किस करो फिर सैलरी दूंगा.एसपी को दिए आवेदन में शिक्षिका ने कहा है कि वो मानसिक रूप से काफी ज्यादा परेशान हो गई है. 

पुलिस को मिले जांच के आदेश 

इस मामले को लेकर एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि एक महिला ने एक स्कूल के निदेशक अफरोज अख्तर के खिलाफ शिकायत की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए शिकारपुर थाने को कार्रवाई करने का आदेश दे दिया है. 

Trending news