पटना: KRK, Shah Rukh Khan: अपने फिल्म रिव्यु और ट्विट्स से बॉलीवुड को हमेशा निशाने पर लेने वाले कमाल आर खान उर्फ केआरके (KRK) के सुर इन दिनों कुछ बदले-बदले से नजर आते हैं. पहले उनका हर एक ट्वीट जहां बॉलीवुड सितारों के खिलाफ ही होता था तो वहीं अब बॉलीवुड सितारों से अब वो माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सलमान खान से माफी


केआरके ने बीते दिनों ट्वीट करके सलमान खान (Salman Khan) से माफी भी मांगी थी और कहा था कि मेरे गिरफ्तार होने के पीछे सलमान खान का हाथ नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा था कि करण जौहर भी मेरी गिरफ्तारी के पीछे नहीं है. इसके बाद केरआरके ने अब शाहरुख खान (Shah Rukh) से भी माफी मांगी है. मुझे माफ कर दीजिए केआरके ने 31 अक्टूबर को एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मशहूर कहावत है कि अपना मारेगा तो छांव में डालेगा और गैर मारेगा तो धूप में डालेगा! अब समझ आई! भाईजान शाहरुख खान अगर मैंने किसी भी तरह से आपको चोट पहुंचाया हो तो मुझे माफ कर दीजिए.”



शाहरुख खान का 4 साल बाद कमबैक


गौरतलब है साल 2023 में फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) के जरिए शाहरुख खान 4 साल बाद पर्दे पर कमबैक करने वाले हैं. वहीं केआरके इस फिल्म को लेकर पहले ही ये दावा कर चुके हैं कि शाहरुख खान की ये फिल्म डिजास्टर साबित होगी. हालांकि, उन्होंने ‘पठान’ अब को सपोर्ट करने की बात कही है. केआरके ने माफी मांगते हुए इस ट्विट में आगे लिखा, “ पठान को अब मेरा फुल सपोर्ट है. ऑल द बेस्ट.”


ट्रोलर्स के निशाने पर


बता दें कि अपने ट्वीट्स को लेकर केआरके (KRK) को हमेशा ही सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है. वहीं इस ट्वीट के बाद एक बार फिर से कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. केआरके के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक यूजर ने लिखा, “पार्टी बदल लिया.”


ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने किया साजिद खान का सपोर्ट, शर्लिन चोपड़ा को बोली- मेरे भाई का नाम मत ले