Rakhi Sawant ने किया साजिद खान का सपोर्ट, शर्लिन चोपड़ा को बोली- मेरे भाई का नाम मत ले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1419853

Rakhi Sawant ने किया साजिद खान का सपोर्ट, शर्लिन चोपड़ा को बोली- मेरे भाई का नाम मत ले

Rakhi Sawant, Bigg Boss: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर का हिस्सा बनने के बाद से ही फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) लगातार मीटू (Me Too) आरोप को लेकर विवादों में चल रहे हैं. अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) कुछ समय पहले उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने भी पहुंची थीं.

Rakhi Sawant ने किया साजिद खान का सपोर्ट, शर्लिन चोपड़ा को बोली- मेरे भाई का नाम मत ले

पटना: Rakhi Sawant, Bigg Boss: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर का हिस्सा बनने के बाद से ही फिल्ममेकर साजिद खान (Sajid Khan) लगातार मीटू (Me Too) आरोप को लेकर विवादों में चल रहे हैं. अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) कुछ समय पहले उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने भी पहुंची थीं. हालांकि, इस विवाद के बीच कई फिल्मी सितारे  साजिद खान के समर्थन में भी नजर आ रहे हैं. उनमें से एक नाम ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) का भी है. राखी ने एक बार फिर से साजिद खान के समर्थन में बड़ी बात कही है.

साजिद खान का किया सपोर्ट

शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद कहा था कि  साजिद खान के ऊपर सलमान खान का हाथ है. वहीं इस बारे में जब राखी सावंत से पूछा गया तो वो शर्लिन पर भड़क गई. शर्लिन चोपड़ा को लेकर राखी सावंत ने कहा कि, “आपका करियर नहीं बन रहा तो आप रो रही हो, पुलिस स्टेशन में जब आपका केस नहीं बना तो मीडिया में आकर आप रो रही है. और मेरे सलमान भाई का आप नाम ले रही हो. सलमान खान का नाम अपने सड़े हुए मुंह से मत ले.” इस दौरान राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के रोने का मजाक बनाती नजर आईं.

मेरे भाई का नाम मत ले

इस बातचीत में राखी सावंत ने आगे कहा कि, “ कभी ये मेरे भाई राज कुंद्रा पर आरोप लगाती है तो कभी मेरे साजिद खान पर. अब तो पुलिस भी समझ चुकी है कि इसके केस में दम नहीं है. साजिद खान इस मामले में बेकसूर हैं. पुलिस में उनके खिलाफ कोई नहीं आया, उनके खिलाफ किसी ने गवाही नहीं दी.”

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari: श्वेता तिवारी के ग्लैमरस लुक ने उड़ाए होश, ग्रीन कलर की ड्रेस में दिखी गजब की पर्सनालिटी

Trending news