गब्बू सिंह के यहां हुई छापेमारी पर बोले ललन सिंह-जागते रहो, बहरूपिया आएगा
Advertisement

गब्बू सिंह के यहां हुई छापेमारी पर बोले ललन सिंह-जागते रहो, बहरूपिया आएगा

शुक्रवार की सुबह बिहार बड़े ठेकेदार और जदयू के करीबी रहे गब्बू सिंह के एक साथ 30 से अधिक ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की थी. इनकम टैक्स ने गब्बू सिंह, अरविंद सिंह सहित उनके कई सहयोगियों के घर पर छापेमारी की है. इस छापेमारी के बाद बिहार में सियासी पारा बढ़ा हुआ है.

 (फाइल फोटो)

Patna: शुक्रवार की सुबह बिहार बड़े ठेकेदार और जदयू के करीबी रहे गब्बू सिंह के एक साथ 30 से अधिक ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापेमारी की थी. इनकम टैक्स ने गब्बू सिंह, अरविंद सिंह सहित उनके कई सहयोगियों के घर पर छापेमारी की है. इस छापेमारी के बाद बिहार में सियासी पारा बढ़ा हुआ है. दरअसल, गब्बू सिंह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के करीबी माने जाते हैं. 

गब्बू सिंह पर हो रहे इनकम टैक्स की कार्रवाई के बाद ललन सिंह केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है और अपनी करीबियों को सलाह देते हुए कहा है कि  जागते रहो, बहरूपिया आएगा.

'हम नहीं डरेंगे' 

उनके करीबियों पर हो रही इनकम टैक्स की छापेमारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि करीबी होने से क्या होता है. जहां-जहां लोग उनका विरोध कर रहे हैं, वहां-वहां वो सीबीआई, ईडी और अन्य केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करते हैं. हमलोग किसी के दबाव में नहीं आएंगे. इनसे कुछ होने वाला नहीं है. ये लोग उस तरह से केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर रहे हैं, जैसे लोग अपने कपड़े बदलते हैं. अब इससे कोई भी डरने वाला नहीं है, उनको करना है कर ले. 

निखिल आनंद ने किया पलटवार 

वहीं, बीजेपी के नेता प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि जब भी केंद्रीय एजेंसी कोई कार्रवाई करती है तो राजद, जदयू और कांग्रेस के नेताओं दिक्कत हो जाती है. इससे साफ़ होता है कि इन लोगों में कार्रवाई का कोई न कोई डर जरुर है. 

 

Trending news