पटनाः Lalu Yadav in Aiims: बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने पूर्व सीएम लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि लालू यादव को कंधे में चोट लगी है. अभी वह पहले से ठीक हैं, उनको अब दिखाने के लिए aiims लाए हैं. वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि क्योंकि उनको चोट लगी थी इसलिए कई तरह की दवाईयां चली हैं. ऐसे में कहीं उनके किसी ऑर्गन पर असर ना पड़ जाए इसलिए हम यहां लाए हैं. एम्स के डॉक्टरों को उनकी बीमारी के बारे में पूरी हिस्ट्री पता है तो यहां बेहतर इलाज हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओल्ड प्राइवेट बोर्ड में होंगे भर्ती
लालू यादव कुछ देर में दिल्ली के एम्स में भर्ती होंगे. दिल्ली के ओल्ड प्राइवेट बोर्ड में फिलहाल लालू यादव को भर्ती किया जाएगा. यहां लालू यादव को प्राथमिक तौर पर कुछ डॉक्टर्स देखेंगे उसके बाद जो डॉक्टर लालू यादव को देख रहे थे वही देखेंगे. राबड़ी देवी यानी बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव, इसके साथ ही तेजस्वी यादव की पत्नी आदि परिवार के सभी सदस्य भी दिल्ली पहुंच चुके हैं. राबड़ी देवी ने कहा कि लाल लालू यादव को चोट लग गई थी इसलिए लालू यादव की तबीयत खराब हो गई थी. लेकिन अब पहले से ठीक हैं, इसलिए हम लोग उन्हें दिखाने के लिए एम्स में लाए हैं. 


सिंगापुर ले जा सकते हैं
तेजस्वी यादव ने कहा कि एम्स में उनकी बीमारी की हिस्ट्री है. उनका क्रेटानिन लेवल बढ़ चुका है. जिसकी वजह से समस्या हो रही है. अभी कुछ दिक्कतें हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा तो एक-दो सप्ताह में हम उनको सिंगापुर लेकर जाएंगे. सूत्रों के मुताबिक लालू यादव को ओल्ड प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया जाएगा. 


यह भी पढ़िएः लालू यादव पारस हॉस्पिटल से निकले, मीसा और तेजप्रताप रहे साथ