बेगूसराय : बेगूसराय में पानी बहने को लेकर दो भाइयों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ है. इस खूनी संघर्ष में बड़े भाई ने छोटे भाई, मां और छोटे भाई की पत्नी को बेरहमी से लाठी डंडे और लोहे की रोड से पीट पीटकर अधमरा कर दिया है. वही घायल अवस्था में तीनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां मां और भाई का स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना लाखों थाना क्षेत्र के मंझलापुर टोला गांव की है. घायल तीनों की पहचान संजय सिंह मां रामज्योति देवी, पत्नी रंजना देवी के रूप में की गई है. घायल रंजना देवी ने बताया कि घर अपने सामने बहने लगा. इसी से नाराज होकर बड़े भाई विनोद सिंह और उसके पुत्र नाराज हो गया और गाली गलौज करने लगे. जब गाली गलौज का विरोध मेरे पति के द्वारा किया गया तो इसी से नाराज होकर घर में घुसकर लाठी डांटे और लोहे के रोड से बड़े भाई, छोटे भाई संजय सिंह, मां राम ज्योति देवी और संजय सिंह की पत्नी रंजना देवी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया.


फिलहाल इस घटना की सूचना पीड़ित परिवारों के द्वारा लाखों थाना पुलिस को दी. मौके पर लाखों थाने के पुलिस पहुंचकर तीनों घायल को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाजरात है. इस संबंध में 112 डायल चालक सुमन कुमार ने बताया है कि सूचना मिली थी कि मंझलापुर टोला गांव में मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. 


वही इस सूचना के आधार पर जब मौके वारदात पर गए तो वहां से तीन व्यक्ति को घायल अवस्था में उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराए हैं. उन्होंने बताया है कि पानी बहने को लेकर दोनों पक्ष में मारपीट हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी 


ये भी पढ़िए- PM Kisan Yojana: किसानों को कब मिलेगी 16वीं किस्त, यहां जानें ताजा अपडेट