छपरा:Bihar Hooch Tragedy: सारण जिले में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद पुलिस शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इस बीच पुलिस ने छपरा में जदयू नेता कामेश्वर सिंह के घर से बड़ी मात्रा में शराब बरामद की है. पुलिस ने इस दौरान एक महिला को भी हिरासत में लिया है. बता दें कि  जहरीली शराब से बिहार में अभी तक 80 से ज्यादा लोगों की मौत हो गयी है. ऐसे में पुलिस और उत्पाद विभाग के द्वारा पूरे राज्य में लगातार छापेमारी की जा रही है. पुलिस के द्वारा ये कार्रवाई छपरा जिले के मढौरा थाना अंतर्गत स्टेशन रोड में की गयी है. जदयू नेता के घर से शराब मिलने के बाद राजनीति भी काफी गर्म हो गयी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुझे फंसाया जा रहा
जदयू नेता कामेश्वर सिंह ने सफाई देते हुए कहा कि एक साजिश के तहत मुझे इसमें फंसाने की कोशिश की जा रही है. सरकार और हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. कामेश्वर सिंह ने बताया कि इस मकान को उन्होनें 32 साल पहले छोड़ दिया था. हम उस वक्त से लेकर अभी तक उस मकान में गए ही नहीं. ऐसे में शराब मिलने के मामले में मेरा शामिल होने की बात कहना ही गलत है. उस घर में शराब कहां से आयी, किसने रखा हमें इस बारे में कुछ नहीं पता. सरकार से हम आग्रह करते हैं कि इस बारे में वो बेहतर जांच कराए.


ये भी पढ़ें- जहरीली शराब मामले के बाद एक्शन में उत्पाद पुलिस, हफ्ते में भर में 200 गिरफ्तार


भारी मात्रा में शराब बरामद 
बताया जा रहा है कि पुलिस के द्वारा ये कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गयी है. इसमें पुलिस के साथ एलटीएफ की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी की है. छापेमारी के दौरान अंग्रेजी और देसी शराब, 60 पीस फ्रूटी, 750ml शराब की तीन बोतल और देसी शराब के 2 लीटर पाउच बरामद किए गए हैं. पुलिस के अनुसार इस मामले में जिस महिला को हिरासत में लिया गया है वो इस घर में रहने वाले किरदार की पत्नी है. पूछताछ के लिए उसे थाने लाया गया है. वहीं मढ़ौरा डीएसपी इंद्रजीत बैठा ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि छापेमारी मंगलवार रात हुई है. छापेमारी में शराब के साथ एक महिला को भी हिरासत में लिया गया है. उससे पूछताछ लगातार जारी है.