जहरीली शराब मामले के बाद एक्शन में उत्पाद पुलिस, हफ्ते भर में 200 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1494662

जहरीली शराब मामले के बाद एक्शन में उत्पाद पुलिस, हफ्ते भर में 200 गिरफ्तार

उत्पाद पुलिस ने विभिन्न जगह छापेमारी कर तकरीबन 5 लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है. कुल मिलाकर उत्पाद पुलिस ने शराब के साथ 7 शराब तस्करों को भी साथ ही गिरफ्तार किया है.

जहरीली शराब मामले के बाद एक्शन में उत्पाद पुलिस, हफ्ते भर में 200 गिरफ्तार

बेगूसरायः छपरा एवं बेगूसराय सहित बिहार के विभिन्न इलाकों में जहरीली शराब से मौत के बाद उत्पाद विभाग पुलिस पूरी तरह एक्शन मोड में नजर आ रही है. और उत्पाद पुलिस के द्वारा लगातार छापेमारी अभियान चला रही है. इसी कड़ी में उत्पाद पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र से 500 मीटर एसडीओ कार्यालय पास स्थित नवाब चौक पर छापेमारी करने के दौरान भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है. 

शराब माफिया में हड़कंप
वहीं उत्पाद पुलिस ने विभिन्न जगह छापेमारी कर तकरीबन 5 लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार किया है. कुल मिलाकर उत्पाद पुलिस ने शराब के साथ 7 शराब तस्करों को भी साथ ही गिरफ्तार किया है. इस गिरफ्तारी के बाद शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. उत्पाद थाना अध्यक्ष खुशबू कुमारी ने कहा कि बेगूसराय में शराब माफिया के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. 

7 को किया गिरफ्तार
उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि है आज विभिन्न जगह छापेमारी करने के दौरान 7 लोगों को शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है. खासकर के नगर थाना क्षेत्र के एसडीओ कार्यालय पास स्थित नवाब चौक पर छापेमारी करने के दौरान विदेशी शराब के साथ दो धंधेबाज को मौके वारदात से गिरफ्तार किया गया है. वही अन्य जगह छापेमारी करने के दौरान शराब के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

1 सप्ताह में विभिन्न जगहों पर की छापेमारी
उन्होंने इस दौरान बताया कि पिछले 1 सप्ताह में विभिन्न जगह से छापेमारी करने के दौरान तकरीबन 200 लोगों को शराब बेचने और पीने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार अभियान जारी रहेगा. बताते चलें कि जहरीली शराब पीने से मौत के बाद लगातार पुलिस यह कार्रवाई कर रही है.

 

Trending news