Lalu Yadav Health Update: लालू यादव की सेहत पहले से बेहतर, जल्द CCU से वार्ड में होंगे शिफ्ट
Advertisement

Lalu Yadav Health Update: लालू यादव की सेहत पहले से बेहतर, जल्द CCU से वार्ड में होंगे शिफ्ट

Lalu Prasad Yadav Health Update: मीसा भारती ने आज सुबह ट्विटर पर एक तस्वीर भी शेयर की और लिखा, 'आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से लालू प्रसाद यादव की तबियत में काफी सुधार है.'

मीसा भारती ने शेयर की लालू यादव की तस्वीर.
LIVE Blog

पटना: Lalu Prasad Yadav Health Update: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इलाज के लिए दिल्ली एम्स में भर्ती हैं. इस दौरान उनके स्वास्थ्य में लगातर सुधार हो रहा है. उनकी बेटी मीसा भारती ने आज सुबह ट्विटर पर एक तस्वीर भी शेयर की और लिखा, 'आप सब की दुआओं और AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से लालू प्रसाद यादव की तबियत में काफी सुधार है. अब आपके लालू जी बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं. सहारा लेकर खड़े हो पा रहे हैं. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू जी से बेहतर कौन जानता है!  

08 July 2022
18:48 PM

Lalu Prasad Yadav News: दिल्ली स्थित एम्स में इलाज करा रहे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. बिहार के 74 वर्षीय पूर्व मुख्यमंत्री प्रसाद को अस्पताल के कार्डियो न्यूरो (सीएन) केंद्र की गहन देखभाल इकाई (सीसीयू) में भर्ती कराया गया है. एक सूत्र ने बताया कि उनकी तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और कुछ दिन में उन्हें वार्ड में भेजे जाने की संभावना है.

16:27 PM

Lalu Prasad Yadav Health News: तेजप्रताप यादव ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लालू यादव से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात की. लालू यादव सबसे बात करके काफी खुश हैं.

15:31 PM

Lalu Yadav News: तेज प्रताप यादव ने कहा कि लालू यादव की तबीयत में अब काफी सुधार है. उनके शरीर में अब मूवमेंट भी हो रही है. आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने उनसे मुलाकात कर हाल-चाल जाना है.

14:54 PM

Lalu Yadav Health Update: कांग्रेस के नेता राहुल गांधी और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद मुकुल वासनिक के साथ आज लालू यादव का हाल-चाल लेने एम्स पहुंचे.

14:13 PM

Lalu Prasad Yadav: लालू यादव की सेहत अच्छी होने के कारण तेजस्वी यादव आज शाम में पटना लौटेंगे. 

 

Trending news