Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण की सीटों पर नामांकन का आखिरी दिन आज, सम्राट चौधरी, चिराग पासवान सहित बड़े नेता हुए पटना से रवाना
Advertisement

Lok Sabha Elections 2024: पहले चरण की सीटों पर नामांकन का आखिरी दिन आज, सम्राट चौधरी, चिराग पासवान सहित बड़े नेता हुए पटना से रवाना

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के नामांकन का आज अंतिम दिन है. ऐसे में चाहे एनडीए के प्रत्याशी हो या फिर महागठबंधन के सभी आज अपना नामांकन करेंगे.

(फाइल फोटो)

Patna: Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पहले चरण के नामांकन का आज अंतिम दिन है. ऐसे में चाहे एनडीए के प्रत्याशी हो या फिर महागठबंधन के सभी आज अपना नामांकन करेंगे. इसी कड़ी में एनडीए के तमाम नेता मंत्री श्रवण कुमार,उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उपेंद्र कुशवाहा और चिराग पासवान पटना से रवाना हुए.

NDA नेताओं ने जताया विश्वास

बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि बिहार में एनडीए 40 में से 40 सीट जीतेगी. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा पहला चरण के नामांकन का आखिरी दिन है और आज 3 जगहों पर नामांकन है, हम लोग 40 में से 40 लोकसभा सीट जीतेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हंड्रेड परसेंट तैयारी है. बिहार और देश की जनता का नरेंद्र मोदी पर असीम आस्था है जाति धर्म से ऊपर उठकर हमलोग प्रचार करेंगे. कल मुख्यमंत्री से मुलाकात पर उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि हमलोग एक साथ मिलकर प्रचार करेंगे और जीतेंगे. लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी पटना आ गए हैं. उन्होंने कहा है कि इस बार  40 की 40 सीट एनडीए जीतेगी. 

वहीं, NDA की ओर से गया से लोकसभा उम्मीदवार हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा, "सभी एक उम्मीद के साथ लड़ते(चुनाव) हैं, राजनीति के 44 वर्ष गुजर चुके हैं, कुछ और वर्ष बचे हैं, उस शक्ति को जनता की सेवा में लगाना है जिसके लिए आज हम अपना नामांकन दाखिल करेंगे. मैं जब मोदी जी के गठबंधन के साथ रहा तब भी और जब उनके गठबंधन के साथ नहीं रहा तब भी, प्रधानमंत्री ने मुझे कई मौके पर प्रतिष्ठा दी है. मैंने एक सपना देखा था कि विधायक बनूं और यह भी कि सांसद बनूं, आगे क्या होगा हमें इसकी चिंता नहीं है, हम कर्म पर विश्वास रखते हैं. पटना में जब बैठक (INDIA गठबंधन की) हुई थी तभी मैंने कहा था कि वे लोग ताश के पत्तों की तरह बिखर रहे हैं."

Trending news