Patna News: बिहार की राजधानी पटना में एक बेबस मां अपनी नाबालिग बेटी के लिए पुलिस थाना का चक्कर लगा रही है. उसकी नाबालिग बेटी पिछले 6 महीने से लापता है. बेटी की तलाश के लिए वह 6 महीने से पुलिस थाने का चक्कर लगा कर थक चुकी है. जिसके बाद अब न्यायालय और राज्यपाल से बेटी के सकुशल वापसी की गुहार लगा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित मां भारती देवी ने बताया कि उनकी 14 वर्षीय बेटी 6 महीने पहले रहसमय ढंग से गायब हो गई. जिसके बाद वह बहादुरपुर थाने में गायब होने का मामला दर्ज कराई थी. भारती देवी ने बताया कि थाना के दारोगा ने उनकी बेटी के वापस लाने के लिए 50 हजार रुपए की मांग किया था. किसी तरह 24000 रुपए केस के अनुसंधानकर्ता को दिया. फिर भी बेटी के 6 महीने से अधिक लापता होने का समय बीतने के बाद कोई सुराग नहीं मिला. 


वहीं, केस के अनुसंधानकर्ता सब इंस्पेक्टर का कहना है कि बच्ची के मोबाइल का सीडीआर निकल गया है, जिसका लोकेशन बिहार से बाहर दूसरे राज्य का बता रहा है. वरीय पदाधिकारी से आदेश लेने के बाद वे इस मामले में लड़की के बरामदगी के लिए राजस्थान जाएंगे.


ये भी पढ़ें: दिन में 10 बार कपड़े चेंज करते हैं प्रधानमंत्री, RJD MLA का PM मोदी पर विवादित बयान


पूरा मामला जानिए
बताया जा रहा है कि समस्तीपुर शाहपुर पटोरी के रहने वाले उमेश राय 55 वर्ष अपनी पत्नी भारती कुमारी और चार बच्चों के साथ पेट पालने के लिए समस्तीपुर से 2014 में पटना आए थे. बहादुरपुर में मंडी के पास फल बेचना शुरू किया. बीते 24 जून 2023 को उनकी बच्ची अचानक लापता हो गई. पीड़ित परिवार ने बेटी के लापता पर मकान मालिक और उसके सहयोगी पर बच्ची को बेच देने का आरोप लगाया है. 


रिपोर्ट: प्रवीण कांत