बेगूसराय : बेगूसराय में दुकान से उधार नहीं देने पर बदमाशों ने फायरिंग कर दुकानदार को बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया. इसके बाद बदमाशों ने दूसरी घटना को अंजाम देते हुए इलाज करने वाले कंपाउंडर को गोली मार कर घायल कर दिया. पुलिस ने इन दोनों मामले में आरोपित तीन बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, मंझौल थाना क्षेत्र के शिवरी गांव में दो लोगों को गोली मारकर घायल करने के आरोपी मंजेश पासवान, मनीष कुमार और सन्नी कुमार को पुलिस ने एक देशी पिस्तौल, एक पिस्टल और सवा किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि 5 नवंबर को शिवरी गांव में रवीना खातून की दुकान में उधार नहीं देने पर मंजेश पासवान अपने साथियों के साथ पंहुचा और उसके बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया था. घायल बच्चे का इलाज करने वाले कंपाउंडर को भी कुछ देर के बाद गोली मार कर इन्हीं बदमाशों के द्वारा घायल कर दिया गया था.


इस घटना के बाद मंझौल डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था जिसने घटना के 48 घंटे के अंदर घटना में शामिल तीन बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार मंजेश पासवान इलाके का कुख्यात बदमाश है इसपर बेगूसराय में चार आपराधिक मामले जबकि झारखंड के बोकारो में 20 मामले दर्ज हैं. एसपी ने बताया कि मंजेश पासवान कुख्यात अपराधी है जो झारखंड के बोकारो में लगातार अपराधी घटनाओं को अंजाम दे रहा था उसके बाद बेगूसराय में भी यह अपना एक ग्रुप संगठित कर अपराध करना शुरू किया था और दुकानदार ने जब उधार देने से मना किया तो दो लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया था.


इनपुट- राजीव कुमार


ये भी पढ़िए- Dhanteras 2023: धनतेरस पर कब खरीदना चाहिए सामान, जानें किस समय है शुभ मुहूर्त, ऐसे करें पूजा