पटना: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दिए गए तेजस्वी यादव को जेल भेजने वाले बयान पर सियासत तेज हो गई है. पीएम मोदी के बयान के खिलाफ विपक्ष के तमाम नेता प्रतिक्रिया दे रहे हैं. पीएम मोदी के बयान पर हमला बोलते हुए विकासशील इंसान पार्टी के मुकेश सहनी ने कहा कि यह सहन नहीं होगा और हम लोग मुकाबला करेंगे. पीएम मोदी ने पूरे बिहार के युवाओं को धमकी दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि नौकरी के बदले जमीन मामले से जुड़े सभी लोगों को जेल भेजा जाएगा. इससे पहले सहनी ने पीएम मोदी के बारे में कहा था कि वो लोगों को बरगला रहे हैं, तथ्यहीन बातें कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बिहार आगमन पर मुकेश सहनी ने कहा कि हम लोगों ने पहले से ही कमान संभाल रखी है. राहुल गांधी आ रहे हैं तो बहुत अच्छी बात है. हम लोग सभी सीट जीतने जा रहे हैं.


वहीं, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के बिहार आगमन पर उन्होंने कहा कि इससे पहले भी बहुत बड़े-बड़े लोग आए. सम्राट चौधरी के राहुल गांधी को भ्रष्टाचारियों का सरदार कहे जाने और कांग्रेस पर 55 साल देश को लूटने का आरोप लगाए जाने पर मुकेश सहनी ने बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर हमला बोला और कहा कि जिन चीजों की जानकारी नहीं है, उस पर बात नहीं करनी चाहिए.


उन्होंने कहा कि जब किसी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का नाम उनको नहीं पता है तो वह क्या राजनीति करेंगे. आरक्षण के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने उनको आईना दिखाया है और भारतीय जनता पार्टी हमेशा भ्रम फैलाने का काम करती है.


इनपुट- आईएएनएस


ये भी पढ़िए-  Nalanda News : नीतीश कुमार ने गिनाई अपनी उपलब्धियां, 10 लाख नौकरी देने का किया वादा