मुंगेर : हवेली खड़गपुर के अनुमंडल रोड पर बीती रात्रि एएलटीएफ टीम द्वारा टेटिया बंबर प्रखंड क्षेत्र के बंगामा निवासी युवक गुंजन प्रसाद यादव पिता उमेश यादव की सड़क दुर्घटना में इलाज के दौरान भागलपुर में मौत हो गई. वही इस घटना में बीती रात एक होमगार्ड का जवान घायल हो गया. जिसका पैर और हाथ फेक्चर हो गया. घायल युवक का इलाज मुंगेर के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तारापुर मुख्य मार्ग को लोगों ने किया जाम
घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मंगलवार को खड़गपुर तारापुर मुख्य मार्ग को राजा रानी तालाब के समीप जाम कर दिया. जिसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाएं सड़क पर विरोध जता रही है. सड़क जाम कर रहे लोगों की मांग है कि एएलटीएफ टीम के द्वारा हमारे गांव के ग्रामीण के ऊपर राइफल के बट से हमला किया गया था. जिससे वह बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इलाज के दौरान भागलपुर में उनकी मौत हो गई पुलिस मामले को दबाना चाह रही है. जिसके विरोध में हम लोग सड़क जाम कर किए हैं. जब तक एएलटीएफ पर प्राथमिकी दर्ज नहीं होती तब तक सड़क जाम जारी रहेगा सब पहुंचते हैं जामा स्थल पर पर कोहराम मच गया. ग्रामीण काफी गुस्से में दिख रहे है.


सरकार में सुरक्षित नहीं है लोग
वही नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी परिजनों से मिलकर करवई की बात कही है. उन्होंने आगे कहा कि मैंने पुलिस अधीक्षक जिला अधिकारी से बात की है. इसके बाद सीधा सरकार पर निशाना बनाते हुए कहा मरने वाला मृतक यादव जाति से बिलॉन्ग करते हैं, लेकिन इस सरकार में यादव भी सुरक्षित नहीं है. उन्होंने कहा कि मैं बिहार के मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री को इस घटना से अवगत कराऊंगा. साथ ही आज की घटना में एक पुलिसकर्मी घायल हैं जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हवेली खड़कपुर में किया जा रहा मौके पर डीएसपी राकेश कुमार अनुमंडल पदाधिकारी आदित्य कुमार झा तारापुर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार टेटिया बंबर थानाध्यक्ष एके चंद्रा खड़कपुर थाना पुलिस पहुंचकर परिजनों को समझा बुझा रहे हैं.


घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
वही इस मामले को लेकर खड़कपुर डीएसपी राकेश कुमार ने बताया कि सोमवार की देर शाम की घटना है जहां एएलटीएफ ने खड़गपुर अनुमंडल क्षेत्र में सोमवार की बीती देर शाम वाहन चेकिंग कर रहा था. इसी क्रम में एक बाइक पर तीन सवार लोग जा रहे थे जिसे रोकने का इशारा किया गया, लेकिन तेज गाड़ी चलाने के क्रम में उन्होंने एक होमगार्ड को जवान को धक्का मार दिया जिसके का उसका पैर टूट गया घटना में बाइक सवार बाइक चला रहा तो गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके सर पर गंभीर चोट लगी थी, लाख के कर्म में उसकी मौत हो गई. इसी को लेकर सड़क जाम किया गया था. उन्होंने कहा कि पीड़ित के आवेदन पर जांच की जाएगी जो भी दोषी होंगे उसे बख्शा नहीं जाएगा.


ये भी पढ़िए- 'RJD प्रत्याशी नीलम देवी का BJP से नहीं अनंत सिंह से मुकाबला'- तेजस्वी यादव